Tuesday 15 February 2011

ios - load images in tableview ios6.1 -


मैं uitableview ios6.1 में छवियों को कैसे लोड करूँ?

मैं वर्तमान में SDWebImage का उपयोग कर रहा हूं और यह काम करता है। लेकिन कभी-कभी यह छवि को लोड नहीं करता है

क्या कोई अन्य लाइब्रेरी है जो मैं उपयोग कर रहा हूं? मैं आईओएस में शुरुआत कर रहा हूं और इससे मुझे बहुत मदद मिलेगी।

अग्रिम धन्यवाद।

यह वह कोड है जो मैं अब के लिए उपयोग कर रहा हूं:

  - (UITableViewCell *) तालिकादृश्य: (UITableView *) तालिका दृश्य सेलफोराअटइंडपैथ: (NSIndexPath *) सूचकांकपथ {स्थिर NSString * MyIdentifier = @ "MyIdentifier"; UITableViewCell * सेल = [टेबलव्यू डेक्यूवर पुन: योग्य CellWithIdentifier: MyIdentifier]; अगर (सेल == नीला) {सेल = [[[यूआईटीबलव्यूजेल आलोक] initWithStyle: UITableViewCellStyleDefault reuseIdentifier: MyIdentifier] autorelease]; } // यहां हम नए प्रदान किए गए सेट इमेज वाईथ URL का उपयोग करते हैं: वेब छवि को लोड करने के लिए विधि [cell.imageView setImageWithURL: [NSURL URLWithString: @ "http://www.domain.com/path/to/image.jpg"] प्लेसहोल्डर छवि: [UIImage imageNamed: @ "प्लेसहोल्डर पेज"]]; Cell.textLabel.text = @ "मेरा पाठ"; रिटर्न सेल; }    

मैं इसे एक उत्तर में डाल रहा हूं क्योंकि यह टिप्पणी के लिए बहुत लंबा था :

SDWebImage पैकेज इसकी कैशिंग के लिए मजबूत है - विशेष रूप से ऑन-डिस्क कैशिंग जो आईओएस (विभिन्न ओएस संस्करणों के विभिन्न स्तर / कैशिंग के प्रकारों के समर्थन के साथ) में दर्द का एक सा हो सकता है। SDWebImage बहुत अच्छी कार्यक्षमता भी प्रदान करता है - आप अपने गीथहब पृष्ठ पर मुख्य बिंदु देख सकते हैं (यह शीर्ष पर बुलेट सूची है)।

अगर यह केवल UIImageView की श्रेणी है जो आप के बाद है (जो setImageWithURL: placeholderImage: विधि) तो कुछ (मैं 'सबसे ज्यादा' कहना चाहूंगा, लेकिन मैं डेटा / आंकड़ों के साथ इसे वापस नहीं कर सकता) लोगों को पहले से ही नहीं होने की संभावना से AFNetworking का इस्तेमाल होता है उस का उपयोग करके उनके नेटवर्क स्टैक के रूप में। हमारे उत्पादन ऐप एएफएनेटवर्किंग का उपयोग करता है + SDWebImage क्योंकि हमें व्यापक वायुसेनात्मक कार्यक्षमता की जरूरत है लेकिन डिस्क-कैशिंग पर भी।

ओह और छवियों के संबंध में डाउनलोड नहीं करना - संभव है कि यह एक नेटवर्क समस्या थी तथ्य यह है कि आपको कोई त्रुटि नहीं मिली है और एप को दुर्घटना नहीं हुई है, यह कार्यक्षमता का बहुत अधिक है, जो SDWebImage जोड़ता है। इसी तरह की विधि को कार्यान्वित करने के लिए त्रुटि मामलों (नेटवर्क त्रुटि बनाम अनधिकृत बनाम गलत यूआरएल) और मुख्य थ्रेड को अवरुद्ध किए बिना यूआईएमएजेव्यूयूई को भी अपडेट करने की आवश्यकता होगी, जो सभी लागू करने के लिए काफी जटिल हो सकते हैं न कि सिर्फ शुरुआत के लिए बल्कि मध्यवर्ती प्रोग्रामर के लिए भी । कार्यक्षमता सरल दिखती है - एक छवि डाउनलोड करें, प्लेसहोल्डर का उपयोग करें, और छवि आने पर अपडेट करें - लेकिन यह निश्चित रूप से एक तुच्छ कार्य है।

No comments:

Post a Comment