Tuesday 15 June 2010

java - How to ignore prefix in spring view resolver -


इस तरह से मैं अपने जेएसपीएस का स्थान प्रीफ़िक्स करता हूं

  & lt; bean id = " viewResolver "class =" org.springframework.web.servlet.view.InternalResourceViewResolver "पी: viewClass =" org.springframework.web.servlet.view.JstlView "पी: उपसर्ग =" / WEBINF / अन्य / विचारों / "पी: प्रत्यय = "। Jsp" / & gt;   

मेरे नियंत्रक में मैं

  संरक्षित स्ट्रिंग रेंडर डीफॉल्ट (RenderRequest अनुरोध, मॉडल मॉडल) का उपयोग करता हूं {वापसी "दृश्य"; }   

क्या कोई वैसे भी मैं एक पूर्ण पथ वापस कर सकता हूं जैसे कि

  return "/ WEBINF / common / thisView"   

मुझे पता है कि मैं सही jsp पर पहुंचने के लिए ../common/thisView का उपयोग कर सकता हूं लेकिन यह समस्या पैदा कर सकता है यदि क्लासपाथ को बदलना है।

के प्रलेखन के अनुसार:।

देखें नाम या तो स्वयं हो सकता है संसाधन URL या एक निर्दिष्ट प्रारंभिक और / या प्रत्यय द्वारा संवर्धित हो

आप वापस निरपेक्ष पथ दे सकता है।

निरपेक्ष पथ हर जगह लौटने से बचने के लिए, आप कई <कोड निर्धारित कर सकते हैं> ViewResolver (अपने मामले एकाधिक में < कोड> इंटरनल रिसोर्सव्वेजरसॉल्वर ) का उपयोग करके रिज़ॉल्यूशन ऑर्डर को परिभाषित करने के लिए order विशेषता का उपयोग कर रहा है। ।

No comments:

Post a Comment