Tuesday 15 June 2010

php - ArrayIterator::valid not works -


मेरे पास एक संकलित संग्रह है, और पुनरावृत्त करें। मैं ArrayIterator का एक उदाहरण प्राप्त करने के लिए संकलन getIterator () विधि का उपयोग करता हूं। तो, मेरे कोड में:

  $ medicos = $ query- & gt; खोजें (); $ It = $ medicos- & gt; getIterator (); जबकि ($ it- & gt; मान्य ()) {[...]}   

लेकिन मेरा कोड विफल रहता है, लूप स्थिति में:

घातक त्रुटि: किसी गैर-ऑब्जेक्ट पर एक सदस्य फ़ंक्शन वैध () पर कॉल करें ...

अब, जब मैं निष्पादित करता हूं:

  $ it = $ medicos - & gt; getIterator (); ($ यह) मर जाते हैं;   

प्रिंट 1, एर्गो, "सच्चा" क्या हो रहा है ?। कोई उपाय ?। धन्यवाद!।

मैं त्रुटि को पकड़ता हूं मानव त्रुटि xD इस समय में, मैं अगले तत्व को कॉल करता हूं:

  $ it = $ it-> gt; अगला ()   

और मुझे इसका उपयोग करना था: < / P>

  $ it- & gt; अगला ()   

दूसरे पास में लूप ब्रोकर।

No comments:

Post a Comment