Tuesday 15 June 2010

Read Specific line and ignore others using python -


मेरे पास एक पाठ फ़ाइल है:

  इनपुट फ़ाइल yuorvsdsd dfdsfsd? Dsfsdfsd sdfsdfs? Dfd ds   

मैं इसे बनाने की कोशिश कर रहा हूँ ताकि यह केवल पढ़ता हो ? पटकथाएं फ़ंक्शन सभी पंक्तियों को पढ़ता है, इसलिए मैंने उस पर एक शर्त डाल दी है, लेकिन मैं इससे संतुष्ट नहीं हूं, क्योंकि यह मुझे सटीक परिणाम नहीं दिखा रहा है मुझे आउटपुट होना चाहिए:

 ? Dsfsdfsd? Dfd   

प्रोग्राम

  fp = खुले ("file.txt") z = fp.readlines यदि z == '?': Print z fp.close ()   

यह वह कोड है जिसे मैंने कोशिश की

मैं निम्नलिखित की तरह कुछ का उपयोग करेगा:

  खुले ( "File.txt") के रूप में fp: line में fp: if line.startswith ('?'): प्रिंट लाइन   

एक संदर्भ प्रबंधक ( के साथ ... जैसा कि ) फ़ाइल के समापन के बाद स्वचालित रूप से आपके साथ किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment