Thursday 15 July 2010

sorting - How do I use std::sort in C++? -


मैं & lt; algorithm & gt; में std :: sort function का उपयोग कर रहा हूं। मैंने दिए गए उदाहरणों का पालन किया। मैं उदाहरण का उपयोग करना चाहता हूं जो इस तरह दिखता है:

  // डिफ़ॉल्ट तुलना (ऑपरेटर & lt;): std :: sort (myvector.begin (), myvector.begin () + 4 का उपयोग करना );   

मेरी कक्षाओं में लागू होता है, ऐसा लगता है:

  std :: sort (newtuples- & gt; शुरू (), newtuples- & gt; end ));   

जहां newTuples प्रकार का है

  std :: vector & lt; tuple & gt; *   < P> इसलिए मैं  ऑपरेटर & lt;  फ़ंक्शन का  टपल  वर्ग:  
  bool const tuple :: operator & lt; (ट्यूपल * tup1) {Bool परिणाम = गलत; (Iii) - (iii) - & gt; getTokensValue पर (iii) iii & lt; tup1- & gt; आकार (); iii ++) {if (tup1- & gt; at (iii) - & gt; getTokensValue () & lt; this- & gt; ()) {परिणाम = सच; टूटना; } और अगर (टुप 1- & gt; पर (iii) - & gt; getTokensValue ()> gt; यह- & gt; पर (iii) - & gt; getTokensValue ()) तोड़; } वापसी परिणाम; }   

समस्या यह है कि जब मैं एक्सकोड में निर्माण करने की कोशिश करता हूं, तो मुझे दिखाया गया त्रुटि:

 Xcode त्रुटि

जो कोड स्निपेट & lt; एल्गोरिथम & gt; में है।

यह मुझे देता है एक प्रकार की स्टैक ट्रेस, जिसमें से एक पंक्ति मुझे निम्नलिखित देता है:

xcode त्रुटि 2

मेरे Tuple.h फ़ाइल में कोड स्निपेट है।

मुझे नहीं पता कि और क्या करना है! किसी भी मदद की काफी सराहना की जाती है, क्योंकि मेरे सीएस वर्ग की परियोजना अब 3 दिन देर हो चुकी है क्योंकि मैं यह आखिरी छँटाई एल्गोरिदम को समझ नहीं सकता। मैंने संबंधों और संबंधपरक कार्यों का चयन, प्रोजेक्ट, और नाम बदलने के साथ एक संबंधपरक डेटाबेस प्रबंधन प्रणाली को पहले ही कार्यान्वित किया है। मेरे पास इन ट्यूप्ले को सही ढंग से स्वरूपित किया गया है, उन्हें बस क्रमबद्ध क्रम में होना चाहिए। धन्यवाद!

संपादित करें:

इसलिए मैंने जवाब में सुझाव दिए अनुसार घोषणाएं बदल दीं, लेकिन अब यह मुझे देता है:

 अभी तक एक और त्रुटि

कोई भी मदद?

यह एक ट्यूपल से ट्यूपल *

  bool const tuple :: operator & lt; ( Tuple * tup1)   

आपको इसे इस पर बदला जाना चाहिए:

  bool tuple :: operator & lt; (const tuple & tup1) const    

No comments:

Post a Comment