Wednesday 15 January 2014

python - Django Inline Admin : Error : has no ForeignKey to -


मेरे पास निम्न मॉडल हैं:

  वर्ग कार (models.Model): .. कुछ विशेषताओं ... वर्ग व्यक्ति (मॉडल.मॉडेल): कार = मॉडल। विदेशी (कार) वर्ग लाइसेंस (models.Model): कार = मॉडल.आगेरिनकी (कार)   

मॉडल इस समय थोड़ा सा सार है मैं उन्हें बाद में विस्तारित करने की योजना बना रहा हूं।

मेरे admin.py में मेरे पास निम्न कोड है:

  वर्ग PersonInline (admin.StackedInline): मॉडल = व्यक्ति वर्ग LicenseInline (व्यवस्थापक (कार, कार एडिमन)   

यह केवल तब ही अच्छा काम कर रहा था जब केवल < कोड> व्यक्ति इनलाइन था जब मैंने लाइसेंस जोड़ दिया तो मुझे यह अजीब त्रुटि फेंकता है:

  & lt; class 'ui.models.License' & gt; क्लास 'ui.models.Car' & gt; के लिए कोई विदेशी नहीं है   

मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रहा हूं गलत। कृपया मदद करें।

अद्यतन करें:

यह शायद उपयोगी है:

अन्ततः लाइसेंस में विदेशी कुंजी पर कार । लेकिन फिर मैंने इसे जोड़ा। और इसके बाद मैंने इनलाइन में admin.py

मैंने भी python manage.py syncdb किया है। और एक सर्वर पुनरारंभ करें।

(अनुभाग पढ़ें SyncDB मौजूदा तालिकाओं में परिवर्तन नहीं करेगा )

आपको या तो ज़रूरत है - डेटाबेस ड्रॉप करें और पुन: विश्राम करें (अनुशंसित नहीं) या - किसी तृतीय पक्ष एप को डेटाबेस कॉलम्स को संशोधित करने और माइग्रेशन प्रबंधित करने के लिए कहा जाता है

No comments:

Post a Comment