Wednesday 15 January 2014

c# - Cannot deserialize Json object to dictionary -


मेरे पास एक json वस्तु है जो मेरी jquery फ़ाइल में

  {"showmiddleinitial"] बना है। "True", "showprefix": "true", "showuffix": "true"}   

अब मैं यह ऑब्जेक्ट पार्स करने से AJAX कॉल का उपयोग कर अपने नियंत्रक को भेज रहा हूँ

  $। ParseJSON ({"showmiddleinitial": "true", "showprefix": "true", "showuffix": "true"})   

या

  {"showmiddleinitial": "true", "showprefix": "ट्रू", "शोफिक्स": "ट्रू"}   

मैं निम्नलिखित त्रुटियों को प्राप्त कर रहा हूँ

  JSON ऑब्जेक्ट को प्रकार 'सिस्टम' में नहीं हटा सकता। System.Collections.Generic.List1 1 [System.Collections.Generic.Dictionary`2 [System.String, System.String] ] '। "{" Showmiddleinitial "}": "ट्रू", "शोपरफिक्स": "ट्रू", "शोफिक्स": "ट्रू" } "टाइप करने के लिए 'System.Collections.Generic.List`1 [System.Collections.Generic.Dictionary`2 [System.String, System.String]]'।   

क्या कोई मुझे सही दिशा में ले सकता है? मैं सी #, एमवीसी और जेक्जरी के साथ एएसपी.नेट का उपयोग कर रहा हूँ

मैं अपने सी # कोड में बहुत कुछ नहीं कर सकता क्योंकि यह स्थिर है और इसलिए मुझे केवल jquery पर भरोसा करना होगा सी में ऑब्जेक्ट प्रकार है

  सूची & lt; शब्दकोश & lt; स्ट्रिंग, स्ट्रिंग & gt; & gt; विशेषताओं की सूची   

अच्छा ... मुझे समस्या के निचले हिस्से में मिला और नोट किया गया कि

  $ parseJSON ([{"showmiddleinitial": "true" , "शोफ़ेफ़िक्स": "ट्रू", "शोफिक्स": "ट्रू"}])   

समस्या को हल करता है किसी भी एक कृपया मुझे बता सकते हैं कि jquery, बिल्कुल मैन्युअल बिना JSON ऑब्जेक्ट के लिए स्क्वायर ब्रेसिज़ जोड़ने के लिए कैसे उन्हें manualy जोड़कर

< P> आपका जेसन स्ट्रिंग मान को उद्धरण चिह्नों से लपेटा जाना चाहिए जैसे
  स्ट्रिंग json = @ "{" "key1" "" "value1", "" key2 "": "" value2 " "}";   

फिर कॉल करें

  शब्दकोष & lt; स्ट्रिंग, स्ट्रिंग & gt; मान = JsonConvert.DeserializeObject & lt; शब्दकोश & lt; स्ट्रिंग, स्ट्रिंग & gt; & gt; (json);    

No comments:

Post a Comment