Wednesday 15 January 2014

c# - Breeze.js One to One Relationship with Entity Framework -


ईएफ में मेरा एक संबंध है।

  सार्वजनिक आंशिक वर्ग ttQuestion {[ कुंजी, डाटाबेस जनरेटेड (डाटाबेस जनरेटेडओपेशन। पहचान)] सार्वजनिक लंबी आईडी {प्राप्त करें; सेट; } सार्वजनिक नल योग्य & lt; लंबे & gt; CategoryID {प्राप्त करें; सेट; } [विदेशी कुंजी ("श्रेणीआईडी")] सार्वजनिक वर्चुअल ttCategory ttCategory {get; सेट; }} सार्वजनिक आंशिक कक्षा ttCategory {[कुंजी, डाटाबेस जनरेटेड (डाटाबेस जनरेटेडऑपेशन। पहचान)] सार्वजनिक लंबी आईडी {प्राप्त; सेट; }}   

मैं इसे breeze.js के साथ पूछना चाहता हूं लेकिन टीटीसी श्रेणी को json के लिए क्रमबद्ध नहीं किया गया है। मुझे लगता है कि मैंने चाबी गलत रखी है? मैंने सफलता के बिना टीटीसीनेट.आईडी को विदेशी के रूप में सेट करने का भी प्रयास किया।

ऐसा लगता है कि मुझे कॉल करना है श्रेणियों को उत्सुक लोड करने के लिए विधि से विस्तार करें

No comments:

Post a Comment