Thursday 15 July 2010

perl - Process URL in CGI script -


 <कोड> पढ़ा (STDIN, $ FormData, $ ENV { 'CONTENT_LENGTH'}); @पायर = विभाजन (/ और /, $ फॉर्मडाटा); विदेशी मुद्रा $ जोड़ी (@पार) {(नाम, $ मान) = विभाजन (/ = /, $ जोड़ी); $ Value = ~ tr / + / /; $ Value = ~ s /% ([a-fA-F0- 9] [a-fA-F0- 9]) / पैक ("सी", हेक्स ($ 1)) / उदा; $ FORM {$ name} = $ value; मेरी $ Var1 = $ फॉर्म {Var1}; मेरी $ var2 = $ फ़ॉर्म {var2};}   

मैं पर्ल वस्तु उन्मुख स्क्रिप्ट संशोधन, जो URL से प्रस्तुत डाटा को संसाधित करता में मदद की जरूरत है, LDAP कॉल करता है और उपयोगकर्ता मानकों मिलता है, इन मानकों कहते हैं फ़ॉर्म को पोस्ट करने के लिए और सभी डेटा के साथ एक ही यूआरएल के लिए http POST भेजें।

मेरा लक्ष्य कई लेख पैरामीटर लेने के लिए मूल पर्ल स्क्रिप्ट को संशोधित करना है एकाधिक लेख मापदंडों रूप में होगा:

  id0 = 7kqm0uoamdtkff548567abdi3a & amp; qpw0 = ATYP% 2 ..... & amp; ID1 = 7kqm0uoamdtcccccckff54123abdfn5 & amp; qpw1 = ATYP .... .... .... & amp; IDN = NXXXXXX & amp; qpwN = ATYP% 2% 201 ....   

कहाँ एन & lt; = 50

मैं पढ़ा है मानक इनपुट (प्रपत्र द्वारा भेजे गए)

मैं समझ नहीं कैसे नए पैरामीटर:

  IDN जहां N & lt; = 50 qpwN जहां N & lt; = 50 एसोसिएटिव सरणी % names    

में जोड़ सकते हैं

मैंने चाबियों से "^ id" पार्स कर दिया है: <पूर्व> मेरी $ कुंजी; मेरी $ गिनती; विदेशी मुद्रा $ कुंजी (सॉर्ट कुंजी (% नाम)) {if ($ key = ~ '^ id') {प्रिंट $ कुंजी, '=', $ names {$ key}, "\ n"; $ गिनती ++; }} प्रिंट "कुल लेख संख्या = $ गिनती \ n"; यदि ($ गिनती & lt; = 50) {प्रिंट "आपने $ गिनती आलेखों का आदेश दिया है \ n"; } Else {print "आप 50 लेख सीमा से अधिक हो गए हैं"}

इसलिए मैं दो नए पैरामीटर $ idN & amp; $ qpwN जहां इस प्रकार के रूप में N & lt; = 50:

  मेरी $ Var1 = $ form {Var1}; मेरी $ Var2 = $ फॉर्म {Var2};   

यह कैसे किया जा सकता है? अग्रिम धन्यवाद!

एस्थर

आप कार्रवाई कर रहे हैं तो एक रूप से डेटा पर्ल स्क्रिप्ट में, CGI.pm का उपयोग करें और उन्नत क्वेरी मापदंडों को प्रबंधित करें।

  #! / Usr / bin / perl चेतावनियों का उपयोग करें; सख्त उपयोग; सीजीआई का उपयोग करें; सीजीआई का प्रयोग करें :: विस्तार करें; मेरी $ q = सीजीआई- & gt; नया; मेरा $ p = सीजीआई :: विस्तार- & gt; विस्तृतगैगी ($ q);   

$ p में तब आपके सभी क्वेरी पैरामीटर शामिल होंगे।

No comments:

Post a Comment