Sunday 15 August 2010

javascript - AngularJs performance issue with Table and 3000+ tr? -


मुझे एनजी-दोहराने और 1000+ & lt; tr & gt; के साथ कुछ प्रदर्शन समस्या का सामना करना पड़ रहा है Googling मुझसे कहता है कि मुझे $ डायजेस्ट चक्र पर काबू पाने के लिए अपना खुद का निर्देश जारी करना है। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मुझे इसके बारे में क्या करना चाहिए? क्या कोई यह समझा सकता है और मैं प्रदर्शन को कैसे बेहतर कर सकता हूं। मुझे आवश्यकता है सभी 1000 + पंक्तियां दिखाना पड़ता है और अभी पूरी तालिका बनाने के लिए लगभग 20 से ज्यादा लगते हैं।

बहुत बहुत धन्यवाद। <पूर्व> & lt; tr ng-repeat = "obj में objs" id = "obj {{obj.id}}" एनजी-शो = " displayObj (obj) "& gt; & LT; टीडी & gt; {{obj.objId}} & lt; / टीडी & gt; & Lt; td शैली = "न्यूनतम-चौड़ाई: 70px;" & gt; & Lt; textarea पंक्तियाँ = "3" शैली = "चौड़ाई: 100px" नाम = "पाठ" अधिकतम लंबाई = "100" एनजी-मॉडल = "obj.text" & gt; & lt; / textarea & gt; & Lt; / टीडी & gt; & Lt; td & gt; & lt; बटन वर्ग = "बीटीएन बीटीएन-प्राथमिक" एनजी-क्लिक = "सेव ऑब्ज ($ इवेंट, ओजीजे)" & gt; अपडेट & lt; / button & gt; & lt; / td & gt; & Lt; / टीआर & gt;

नियंत्रक

  $ scope.saveObj = function ($ event, obj) {console.log (सौदा) में; Var UpdateObj = ObjService.updateObj (); Var updateObj = नया अद्यतन ओबज (); UpdateObj.text = obj.text; UpdateObj। $ Update ({objId: obj.id}); };   

अब मुझे एहसास हुआ कि प्रदर्शन का मुद्दा $ 3 से आता है जो मेरे करीब 3000 तत्व हैं। अगर मैं एनजी-मॉडल बंद करता हूं, तो प्रदर्शन बेहतर होता है लेकिन मैं दो-तरफ़ा डेटा बाध्यकारी खो दूंगा। क्या वैसे भी मैं यहाँ प्रदर्शन को सुदृढ़ कर सकता हूं?

इस मामले में कोई इस प्रश्न पर ठोकर दे रहा है , मैं आमतौर पर सिफारिश करेंगे यह फ़िल्टर ऑपरेशन को बनाता है कि @toy उल्लेख बहुत आसान है। जब वे ऑफ़-स्क्रीन तत्वों को निकालने का विकल्प शामिल करते हैं जो आपने पिछले स्क्रॉल किया है तो यह हत्यारा कोणीय एनजी-दोहरा प्रदर्शन विकल्प होगा

No comments:

Post a Comment