Sunday 15 August 2010

forms - textarea and jsp -


मेरे पास एक टेक्सटेरा है जो मैं पहले request.getParameter ("some_textarea_name") से आने वाले कुछ मानों को मुद्रित करता हूं । उपयोगकर्ता को उन मानों को संशोधित करने की अनुमति है और फिर मैं नए मानों को प्राप्त करना चाहता हूं और नए लोगों के साथ नए लोगों को बदलना चाहता हूं ताकि नए लोगों से पूछताछ हो और मेरे डेटाबेस तालिकाओं से परिणाम प्राप्त कर सकें। क्या मैं उस उपयोगकर्ता को एक नया पृष्ठ उदाहरण के बिना बिना किसी भी & lt; form method & gt; और request.getParameter ()

क्या मैं उपयोगकर्ता को पुनर्निर्देशित किए बिना ऐसा कर सकता हूँ

हाँ, आप एक एजेक्स लागू कर सकते हैं कॉल जो उपयोगकर्ता को रीडायरेक्ट किए बिना फॉर्म सबमिट करेगा और आप प्रतिक्रिया के साथ कुछ कर सकते हैं (शायद इसे पेज पर जोड़)। अगर आपको अजाक्स का पालन करने में मदद की ज़रूरत है, लेकिन यह जान लें कि यह शुद्ध जावास्क्रिप्ट में AJAX लागू करता है (इसकी थोड़ी अधिक फूला हुआ / जटिल)। यदि आप इसे सरल रूप में देखना चाहते हैं, और यहां भी एक है।

बिना उपयोग किए

नहीं, आपको फ़ॉर्म का उपयोग करने की आवश्यकता है सबमिट की गई, हालांकि यदि आप एजेक्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको उपयोगकर्ता को पुनर्निर्देशित करने की आवश्यकता नहीं होगी।

No comments:

Post a Comment