Sunday 15 August 2010

c# - Unable to find local resource XAML -


मेरे उपयोगकर्ता नियंत्रण में XAML मैं एक IValueConverter का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं .. मेरे पास NullToBoolConverter नाम वाला क्लास है जो IValueConverter लागू करता है।

मैं इस तरह मेरी नेमस्पेस परिभाषित करता हूं:

  Xmlns: local = "clr-namespace: MyApp"   

मेरे UserControl.Resources में, मैं इस वर्ग को संदर्भित करने की कोशिश कर रहा हूं, जैसे:

 <कोड> & lt; UserControl.Resources & gt; & Lt; स्थानीय: NullToBoolConverter x: कुंजी = "IsNull" / & gt; & LT; /UserControl.Resources>   

जब मैं वर्ग NullToBoolConverter के नाम में टाइप करना शुरू करता हूँ, यह उपलब्ध स्थानीय कक्षाओं की सूची में ड्रॉप डाउन मेनू में दिखाई देता है

Em>, लेकिन जैसे ही मैं इसे चुनता हूं मुझे संदेश मिलता है: नाम "NullToBoolConverter" नामस्थान "clr-namespace: MyApp" में मौजूद नहीं है।

क्या मैं यहाँ कुछ गलत कर रहे हो? किसी भी मदद की सराहना की जाती है ..

@srsyogesh टिप्पणियों में सही था, हालांकि मुझे वास्तविक पुनरारंभ बना दिया था 2012 को इस समस्या को हल करने के लिए।

No comments:

Post a Comment