मैंने player.view.subviews [0] में एक ज़ोर से मारना संकेत को जोड़ने का प्रयास किया।
मैं कई बार गल गया लेकिन काम समाधान नहीं मिल सका।
मेरा कोड बहुत सामान्य है जैसे <पूर्व>
UISwipeGestureRecognizer * स्वाइप लिफ्ट = [[UISwipeGestureRecognizer alloc] initWithTarget: स्वयं कार्रवाई: @ सिलेक्टर (स्वाइप ऍक्शन :)]; UIView * subView = player.view.subviews [0]; [सबव्यू एडेस्टेचररेक्निएजर: स्वाइप लिफ़्ट];
यह IOS5 में काम करता है, लेकिन जब खिलाड़ी पूर्णस्क्रीन मोड में है तो 6 में नहीं होता है। कोई सुझाव?
जब Mpmovieplaertscontroller पूर्ण-स्क्रीन मोड में प्रवेश करता है, यह एक अतिरिक्त विंडो बनाता है (आमतौर पर अंतिम में आवेदन खिड़कियों की सूची)। इस से हम सभी संभावित विचारों और उप-दृश्यों का परीक्षण कर सकते हैं और आवश्यक नियंत्रण प्राप्त कर सकते हैं। फिर आप जो कुछ भी ज़रूरत है उसे रख सकते हैं। उदाहरण के लिए, MPMoviePlayer में स्वाइप कैसे जोड़ सकते हैं।
- (शून्य) किया थाइंटरफ़्लस्क: (NSNotification *) अधिसूचना {[NSTimer अनुसूचित टाइमर विथ टाइम अंतर: 0 लक्ष्य: स्वयं चयनकर्ता: @ सिलेक्टर (शोफुलस्क्रीन कंट्रोल्स) userInfo: शून्य दोहराता है: नहीं]; } - (शून्य) showFullScreenControls {NSArray * windows = [[UIApplication साझा अनुप्रयोग] विंडो]; UIWindow * mpfullscreenwindow = [windows lastObject]; GestureView = mpfullscreenwindow.subviews [0]; टेस्टबुटन = [यूआई बटन बटनउपटाइप: UIButtonTypeSystem]; [Testbutton setTitle: @ "टेस्ट" forState: UIControlStateNormal]; Testbutton.frame = CGRectMake (10, 50, 100, 50); Testbutton.backgroundColor = [UIColor हरा रंग]; [Testbutton addTarget: स्व क्रिया: @ सिलेक्टर (अलर्ट बीटीएनएक्शन) के लिए कंट्रोलइवेंट: UIControlEventTouchUpInside]; [Mpfullscreenwindow addSubview: testbutton]; [जेस्चर देखेंऐस्ट गेस्टराइकाइजर: _leftSwipeRecognizer]; [जेस्चर देखेंऐस्टेजेचररेकोज़ाइज़र: _rightSwipeRecognizer]; }
No comments:
Post a Comment