Sunday 15 August 2010

python - How to Update a Many-Many Field in Django -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 2 जवाब

    मेरे डीजेango ऐप में, मेरा मॉडल की तरह दिखता है:

      वर्ग टैग (models.Model): शीर्षक = मॉडल। खरीफिल्ड (अधिकतम_लांबी = 50,) श्रेणी प्रकाशन (models.Model): शीर्षक = मॉडल.कारफिल्ड (max_length = 200 ) टैग्स = मॉडल। कई टॉम मैनेफिल्ड (टैग, खाली = सच, संबंधित_नाव = "प्रकाशन", शून्य = सच)   

    मान लें कि मेरी टैग तालिका में 2 टैग हैं: "कुत्तों" और " बिल्ली की।" मान लीजिए कि मेरे मौजूदा प्रकाशन "पालतू जानवर" में केवल "कुत्तों" का टैग है मैं मौजूदा "बिल्लियों" टैग को "पालतू जानवर" में कैसे जोड़ सकता हूं

    Django दस्तावेज़ में, मैंने एक डीबी आइटम को अपडेट करने के लिए निम्न उदाहरण देखा है:

      उत्पाद नाम = 'नाम फिर से बदल दिया गया' product.save (update_fields = ['name'])   

    लेकिन मुझे कई-कई क्षेत्र अपडेट करने के लिए कुछ भी दिखाई नहीं देता है। मैं यह कैसे कर सकता हूं?

      # प्रकाशन को अपने मौजूदा पालतू जानवर प्रकाशन उदाहरण cats_tag, = Tag.objects.get_or_create (शीर्षक = 'बिल्लियों') publication.tags.add (cats_tag)    

No comments:

Post a Comment