Sunday 15 August 2010

windows - how to stop a running script in Matlab -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 उत्तर

    मैं एक लंबी चल स्क्रिप्ट लिखता हूँ Matlab में, जैसे

      टिक; डी = रैंड (5000); [ए, बी, सी] = एसवीडी (डी); toc;   

    यह हमेशा के लिए चल रहा है। Becasue मैं संपादक विंडो में F5 दबाएँ। इसलिए मैं Matlab कंसोल में बंद करने के लिए सी-ब्रेक नहीं दबा सकता।

    मुझे सिर्फ यह जानना है कि स्क्रिप्ट को कैसे रोकना है। मैं वर्तमान में मैटलैब को मारने के लिए कार्य प्रबंधक का उपयोग कर रहा हूं, जो वास्तव में मूर्ख है।

    धन्यवाद

    Matlab मदद कहता है- एम फाइलों के लिए जो लंबे समय से चलते हैं, या कॉल बिल्ड-इन या MEX- फ़ाइलें जो लंबे समय से चलते हैं, Ctrl + C हमेशा प्रभावी रूप से निष्पादन को रोक नहीं करता है। आमतौर पर, यह यूनिक्स [1] प्लेटफॉर्म के बजाय माइक्रोसॉफ्ट विंडोज प्लेटफॉर्म पर होता है यदि आप इस समस्या का अनुभव करते हैं, तो आप अपने एम-फाइल में एक ड्रॉकोव, पॉज़ या थ्रेटेम फ़्रेम को शामिल करके MATLAB को तोड़ने में मदद कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, किसी बड़े लूप में। ध्यान दें कि Ctrl + C कम उत्तरदायी हो सकता है यदि आपने MATLAB को -nodesktop विकल्प के साथ प्रारंभ किया है।

    इसलिए मुझे नहीं लगता कि कोई विकल्प मौजूद नहीं है। ऐसा कई मैटलब फ़ंक्शन के साथ होता है जो जटिल होते हैं। या तो हमें इंतजार करना होगा या उनका उपयोग नहीं करना है!।

No comments:

Post a Comment