Sunday 15 May 2011

c - Linked list , why am I getting the Incompatable type and incomplete struct error -


मान लें कि मेरे पास 2 स्ट्रेट हैं।

  typedef struct नाम {char * name; संरचना परीक्षण * अगला; } Name_t; टाइपिप्फ़ैफ़ स्ट्रेट टेस्ट {int grade; Int studentNumber; संरचना परीक्षण * अगला; } Test_t;   

तो मार्कर का परीक्षण करने के लिए एक संकेतक है कि मैं कैसे लिंक सूची बनाऊँगा?

मैंने इसे करने की कोशिश की

  name_t * marker1 = malloc (sizeof (name_t)); // किसी अन्य फ़ंक्शन test_t * temp = malloc से नाम जोड़ा गया (sizeof (test_t)); // ग्रेड और छात्र संख्या को दूसरे फ़ंक्शन से जोड़ें यदि (मार्कर 1- & gt; अगला == नल) मार्कर 1- & gt; अगली = अस्थायी;   

लेकिन यह मुझे त्रुटि देता है

मैं यह तय करने के बारे में कैसे जाना होगा? यह मेरी पहली बार लिंक्ड सूची को कोडित है इसलिए किसी भी मदद की सराहना की जाएगी

संपादित करें: मैंने भी निम्नलिखित फ़ंक्शन में किया

  शून्य परीक्षण (name_t * marker1, int data ) {Test_t * temp = malloc (sizeof (test_t)); Test_t * स्थान = शून्य; temp- & gt; ग्रेड = डेटा; temp- & gt; अगले = शून्य; स्थान = marker1- & gt; अगले; यदि (स्थान == नल) {// printf ("% i \ n", temp- & gt; ग्रेड); marker1- & gt; अगले = अस्थायी; } और {जबकि (स्थान! = नल) {printf ("% i \ n", स्थान- & gt; ग्रेड); Printf ("% p \ n", स्थान- & gt; अगला); स्थान = स्थान के & gt; अगले; } स्थान = अस्थायी; }}   

हालांकि यह किसी कारण के लिए सूची नहीं है। किसी भी विचार क्यों?

संरचना परीक्षण * अगला; एक टैग को संदर्भित करता है कोड> नाम परीक्षण

  टाइप की गईं संरचना THIS_IS_WHERE_TAG_NAME_SHOULD_BE {...} परीक्षा;   

और आपके पास ऐसा टैग नाम कहीं भी नहीं है। इसे जोड़ें।

No comments:

Post a Comment