Sunday 15 May 2011

javascript - trying to understand the difference between window and document objects in js -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 7 जवाब

    मैं समझने की कोशिश कर रहा हूँ जेएस में विंडो और दस्तावेज़ ऑब्जेक्ट्स में अंतर। मैंने ऑनलाइन जाँच की, लेकिन मुझे अभी भी स्पष्ट समझ नहीं है I मुझे जो पता है: खिड़की एक सुपर दस्तावेज़ की तरह है, इसमें दस्तावेज़ ऑब्जेक्ट शामिल है तो अगर मैं एक पृष्ठ खोलने के लिए फ़ायरफ़ॉक्स का उपयोग करता हूं: लोकलहोस्ट / टेस्ट। जेएस, क्या मैं ब्राउज़र को कह सकता हूं: फ़ायरफ़ॉक्स विंडो ऑब्जेक्ट है, और फ़ाइल test.js दस्तावेज़ ऑब्जेक्ट है?

    < एक बहुत विस्तृत व्याख्या:

    असल में विंडो आपके ब्राउज़र की खिड़की है और दस्तावेज उसमें HTML पृष्ठ है। Div class = "text-post" itemprop = "text">

    यहां छवि विवरण दर्ज करें

No comments:

Post a Comment