Sunday 15 May 2011

java - JSONObject : Why JSONObject changing the order of attributes -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 9 जवाब

    मैं एक JSON स्ट्रिंग को JSON ऑब्जेक्ट का उपयोग करना

    मैं चाहता हूं कि इस तरह से JSON स्ट्रिंग का निर्माण किया जाए

      {"Level": "3", "Name": "testlogger", "   

    यह ऐसा करने के लिए मेरा सरल प्रोग्राम है

       

    कोड> पैकेज कॉम; आयात करें org.json.JSONObject; सार्वजनिक श्रेणी का परीक्षण {सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग अरिज []) अपवाद फेंकता {int loglevel = 3; स्ट्रिंग लॉगरनाम = "टेस्ट लोगर"; स्ट्रिंग machieneName = "testmachiene"; स्ट्रिंग टाइमस्टैम्प = "टेस्ट 12345678"; स्ट्रिंग संदेश = "एचआईआईआईआईआईआईआईआई"; JSONObject obj = नया JSONObject (); Obj.put ("टाइमस्टैम्प", संदेश); Obj.put ("संदेश", टाइमस्टैम्प); Obj.put ("IPADDRESS", machieneName); Obj.put ("नाम", लॉगगरनाम); Obj.put ("level", loglevel); Println (obj.toString ()); }}

    और यह इस तरह का निर्माण कर रहा था

      {"नाम": "टेस्ट लोग्गर", "टाइमस्टैम्प": "हियाआईआईआईआईआईआई", "संदेश": "Test12345678", "level": 3, "ipadDRESS": "testmachiene"}   

    मेरा प्रश्न यह है कि क्यों गुणों के क्रम को बदलते हुए

    क्या मैं कर सकता हूं जिस क्रम में मैं चाहता हूं?

    यहां उत्तर देखें:

    < P> आप JSON ऑब्जेक्ट के भीतर तत्वों के आदेश पर भरोसा नहीं कर सकते हैं और नहीं।

    JSON विनिर्देश से:

    "ऑब्जेक्ट नाम / वैल्यू युग्म का एक अनोर्ड सेट है "

    एक परिणाम के रूप में, JSON पुस्तकालय तत्वों के क्रम को पुनर्व्यवस्थित करने के लिए स्वतंत्र हैं क्योंकि वे फिट दिखते हैं। यह एक बग नहीं है।

No comments:

Post a Comment