Sunday 15 May 2011

how to create select box from a given list in rails? -


मैं अपने नियंत्रक से एक सूची पास कर रहा हूँ

  @distinct_grade_list = Student.uniq.pluck   

जो मॉडल मॉडल से ग्रेड की अलग सूची बनाता है

अब मेरे दृश्य पृष्ठ में, मैं इसे कैसे चुनें बॉक्स के रूप में प्रदर्शित कर सकता हूँ मैं < / P>

  और lt;% = संग्रह_शैली (ए, @ दिस्टिन्स्ट_ग्रेड_लिस्ट, बी, सी, डी)% & gt;   

अब मुझे ए, बी, सी, डी में क्या रखना है

  collection_select (ऑब्जेक्ट, मेथड, कलेक्शन, वैल्यूममेस्टम, टेक्स्ट_मैलेशन, ऑप्शन = {}, html_options = {}) सार्वजनिक   

क्यों नहीं पढ़ा?

नमूना उपयोग:

  वर्ग पोस्ट & lt; ActiveRecord :: बेस is_to: लेखक अंत वर्ग लेखक & lt; ActiveRecord :: बेस has_many: posts def name_with_initial "# {first_name.first}। # {End_name}" एंड एंड कलेक्शन_सैक्ट (: पोस्ट,: author_id, Author.all,: id,: name_with_initial,: prompt = & gt; true) < / कोड>  

और परिणाम:

  & lt; चयन करें नाम = "पोस्ट [author_id]" & gt; & Lt; विकल्प मान = "" & gt; कृपया चुनें & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "1" चयनित = "चयनित" & gt; डी। हेनिमेयर हंससन & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "2" & gt; डी थॉमस & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "3" & gt; एम क्लार्क & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt;   

इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट पर कॉलिंग विधि से लौटा जाने वाला मान चुना जाएगा

कॉल करें: author_id on: post, @post आप पारित हो गए हैं नियंत्रक से

: value_method और: text_method पैरामीटर संग्रह के प्रत्येक सदस्य पर कॉल करने के लिए तरीके हैं।

: आईडी value_method है: name_with_initial है text_method संग्रह "विकल्प" आबाद करने के लिए उपयोग किया जाता है

No comments:

Post a Comment