Sunday 15 May 2011

javascript - d3js user of String and Math.Sqrt with no parameters -


मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि क्यों है:

  var enter = circle.enter () .append ( "चक्र"); Enter.attr ("cy", 90); Enter.attr ("cx", फ़ंक्शन (d) {return d;}); Enter.attr ("r", फ़ंक्शन (d) {वापसी Math.sqrt (d);});   

इसके बराबर:

  svg.selectAll ("सर्कल") .डेटा ([32, 57, 112, 2 9 3])। केंद्र () .append ("circle") .attr ("cy", 90) .attr ("cx", स्ट्रिंग) .attr ("r", math.sqrt); सीएक्स भाग में   

, यह एक समारोह की घोषणा कर रहा है जो उसमें कुछ भी किए बिना इनपुट पैरामीटर डी देता है। यह तब कैसे बन गया है .attr ("cx", स्ट्रिंग) ?

Math.sqrt

के साथ मेरी सीमित समझ, .data () रिटर्न डी 3 ऑब्जेक्ट्स .enter ()। Attr () सभी अपने डेटा बिंदु के साथ चयन सरणी में तत्व पर कार्य कर रहे हैं।

हालांकि यह वाक्यविन्यास मेरे लिए बहुत ही विदेशी लग रहा है, हालांकि मुझे पता है < कोड> सीएक्स और गणित.क्यूट्रैट डेटा सरणी से उनके मूल्यों को प्राप्त करते हैं, मुझे यह समझ में नहीं आता कि कैसे इसके अलावा () में स्ट्रिंग और Math.sqrt

दोनों ही मामलों में आप फ़ंक्शन को संबंधित एट्रिब्यूट में पास करते हैं।

पहले उदाहरणों में यह एक गुमनाम कार्य है जो मूल रूप से नहीं है या केवल एक फ़ंक्शन कॉल में इसके तन। फ़ंक्शन बॉडी में सीधे फ़ंक्शन बुलाए जाने से, आप कुछ स्थान और कुछ फ़ंक्शन कॉल सहेजते हैं।

No comments:

Post a Comment