Sunday 15 May 2011

xslt - How to sum different fields in XSL when some might be null? -


मेरे पास निम्न XSL है:

  & lt; xsl: value-of select = ' अनुवाद (प्रारूप-संख्या (गज़ / बीएएफ / सीएच 4 + गज़ / एसटीडी / सीएच 4 + गज़ / बीएसए / सीएच 4 + गज़ / बीबीएस / सीएच 4 + गज़ / बीएचएफ / सीएच 4 + गज़ / बीन / सीएच 4, "### ### # ## ## 0 ###### "),"। ",", ") '/ & Gt;   

यह राशि अच्छी तरह से जोड़ती है जब मेरे सभी आइटम मूल्य हैं हालांकि, यदि इनमें से कोई एक रिक्त है ( & lt; CH4 xsi: nil = "true" /> gt; ), तो मेरी रकम NaN बन जाती है।

अब तक मैंने एक नया फ़ंक्शन जोड़ने की कोशिश की। लेकिन यह पीडीएफ जेनरेटर द्वारा समर्थित नहीं है। ( System.Xml.Xsl.XslLoadException: 'xsl: फ़ंक्शन' अभी भी कार्यान्वित नहीं किया गया है )

मैंने XsltArgumentList । एक सरल वापसी मूल्य ?? 0; लेकिन मुझे भी एक अपवाद मिलता है: _System.Xml.Xsl.XslTransformException: एक क्लास्ट्र 'नल योग्य' 1 'प्रकार के साथ एक extention फ़ंक्शन के परम या मान प्रबंधित नहीं हैं

और अब मैं xsl: variable का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे कोई ऐसा उदाहरण नहीं मिल रहा है जहां वे चर के लिए मान जोड़ते हैं (क्या एक चर स्थिर एक बार परिभाषित है?)

तो, कोई सुझाव ?

मैं उन छात्रों को फ़िल्टर करने के लिए अपने विद्यार्थियों को एक विधेय का उपयोग करने के लिए कहता हूं, जो संख्याएं नहीं हैं।

तो, XSLT 1 में मैं निम्नलिखित का उपयोग करेगा, जो सिद्धांत पर निर्भर करता है कि NaN! = NaN :

  & lt; xsl: value-of चुनें = 'अनुवाद (प्रारूप (संख्या (गज़ / बीएएफ / सीएच 4 | गज़ / एसटीडी / सीएच 4 | गज़ / बीएसए / सीएच 4 | गज़ / बीबीएस / सीएच 4 | गज़ / बीएचएफ / सीएच 4 | गज़ / बीन / सीएच 4) [संख्या (।) = संख्या (।)]), "### ###############"), "।", ",") '/ & Gt;   

एक्सएसएलटी 2 में यह अधिक सुरुचिपूर्ण होगा:

  & lt; xsl: मान का चयन = 'अनुवाद (प्रारूप-संख्या (राशि (( गज़ / बीएएफ / सीएच 4 | गज़ / एसटीडी / सीएच 4 | गज़ / बीएसए / सीएच 4 | गज़ / बीबीएस / सीएच 4 | गज़ / बीएचएफ / सीएच 4 | गज़ / बीन / सीएच 4) [। Xs के रूप में योग्य: डबल]), "### ### ### ## 0 ###### "),"। ",", ") '/ & Gt;   

(लार्स से प्रति टिप्पणियों की मरम्मत; आपको लार्स के लिए धन्यवाद।)

No comments:

Post a Comment