Sunday 15 May 2011

arrays - Php unserialize string -


जब मैं var_dump ($ string) करता हूं; मुझे मिलता है

 < ("आईडी": "12", "मान": "Na 4 k \ u00f3 \" "{{" id ":" 11 "," मान ":" गोतोवी क्या यू \ u017cytku "}, {" id ":" 12 " "14", "मूल्य": "पाउ": "" "," "", "" "" 13 "," मान ":" 20 मिनट - रोज़ग्रेज्या डो प्रैसी "}, {" id ":" 14 "," मूल्य " {"Id": "16", "value": ["tekst", "\", \ "id \", "15", "मान": "पाईक मैं ग्रिल वा जेडेम"}, {"id": " /images\/alfa\/domowa\/forninox\/1.jpg "," लाइटबॉक्स "]}, {" id ":" 17 "," मूल्य ": [" tekst "," \ / images \ / अल्फा \ /domowa\/forninox\/1.jpg "," लाइटबॉक्स "]}, {" id ":" 18 "," मूल्य ": [" tekst "," \ / images \ / अल्फा \ / domowa \ / forninox \ /3.jpg","lightbox"]},{"id":"19","value":["tekst","\/images\/alfa\/domowa\/forninox\/2.jpg ", {"Id": "21", "value": "cm 189"}, {"id": "lightbox"]}, {"id": "20", "मान": "सेमी 127"}, {"id": " 22 "," मान ":" cm2 108 "}, {" id ":" 23 "," मूल्य ":" किग 340 "}, {" id ":" 24 "," मान ":" \ u00a6 सेमी 25 \ / 20 "}, {" id ":" 25 "," मूल्य ":" चटाई। Ceramiczny "}, {" id ":" 26 "," मूल्य ":" स्टैल नायरजेज़ेना "}, {" id ":" 27 "," मूल्य ":" डब्ल्यू \ u0142। Ceramiczne "}, {" id ":" 28 "," value ":" min 20 "}, {" id ":" 29 "," मूल्य ":" 7 "}]"   

और मैं इस स्ट्रिंग को सरणी में डालने के लिए क्या करता हूं, इसलिए मैं इसे अनसिरिअल कर रहा हूं, जैसे:

  $ a = unserialize ($ string); var_dump (एक $);   

लेकिन आउटपुट में मुझे मिल रहा है:

  bool (झूठी)   

एनीबी जानता है कि मैं क्या कर रहा हूं गलत?

आपके पास एक JSON स्ट्रिंग है आप

  $ arr = json_decode ($ स्ट्रिंग, TRUE) का उपयोग करना चाहते हैं;   

इसे एक एसोसिएटिव सरणी में डिसेरीलाइज़ करने के लिए।

No comments:

Post a Comment