Monday 15 August 2011

mysql - Searching Across Multiple Tables -


मेरे ऐप में कुछ पन्ने है, जिसके पास कुछ < em>> गुण पेज एक साथ लिंक किया हो सकता है मैं लिंक के लिए सबसे अच्छा समर्थन खोज करने के लिए अपना डेटाबेस संरचना चाहूंगा जिसमें गुण पन्ने । लिंक्स पृष्ठों का एक संग्रह है और पृष्ठ में कई लिंक्स हो सकते हैं।


इस समय मेरे डाटाबेस स्ट्रक्चर निम्नानुसार है

  पेज: आईडी शीर्षक सामग्री  < ATTRIBUTE: id page_id नाम मान   

-

  LINK: आईडी शीर्षक  

-

  / Code>  

-

  PAGE_LINK: page_id link_id   

तो कहें कि मेरे पास कोई नुस्खा है पृष्ठ नामित 'मैश आलू' और एक सामग्री पृष्ठ नामक 'आलू' जो कि लिंक नामक 'आलू लिंक' में शामिल हैं। 'मैश आलू' में निम्नलिखित गुण हैं - भोजन: डिनर, स्वाद: दिलकश, कठिनाई: आसान, और 'आलू' में विशेषताएं - सीजन: शरद ऋतु, मूल्य: सस्ता है।

मैं एक लिंक खोजना चाहता हूं जो कि सस्ते, दिलकश और शरद ऋतु में मौसम और बदले में मिलता है ' आलू लिंक'


मैं एसक्यूएल में उस प्रश्न को कैसे लिख सकता हूँ और क्या ऐसा कुछ करने के लिए सबसे अच्छा डेटाबेस संरचना है?

आपकी विशेषताओं को पृष्ठों से जुड़ा हुआ है इसलिए, आप उन पृष्ठों की खोज कर सकते हैं जिनके पास विशिष्ट विशेषताओं हैं, यह जांच कर कि उन विशेषताओं को एक पृष्ठ के लिए मौजूद है या नहीं। पन्नों को ढूंढना इस प्रकार दिखाई देगा:

  पृष्ठ से चुनें पृष्ठ.आईडी जहां पर मौजूद है (जहां से * पृष्ठ विशेषताएँ * पेज_आईडी = पेज। आईडी और ((नाम = 'सीजन' और मान = 'शरद ऋतु ') या (नाम =' स्वाद 'और वैल्यू =' सेविरी ') ... आदि ...)   

यदि आप लिंक ढूंढना चाहते हैं, तो आप इस में शामिल हो सकते हैं PAGE_LINK (और यदि आप चाहें तो लिंक के लिए भी)।

  पृष्ठ से चुनें। पृष्ठ से। पेज से जुड़ें। लिंक पर पीएल.पीजी_आईडी = पेज। आईडी लिंक पर जुड़ें लिंक। आईडी = पीएल। लिंक_आईडी जहां (* नाम = 'सीज़न' और मान = 'शरद ऋतु') या (नाम = 'स्वाद' और मान '' सब्ज़री '') ... आदि ... विशेषताएँ से * चुनें।    

No comments:

Post a Comment