Sunday 15 April 2012

Enforcing policies from Atlassian Stash Repository merge request check plugin -


मुझे सफलतापूर्वक एक RepositoryMergeRequestCheck

बनाने के बारे में सहायता की आवश्यकता है हमारे मर्ज वर्कफ़्लो का, हमें कुछ फ़ाइलों के बारे में कुछ नीतियां सुनिश्चित करने की आवश्यकता है।

  • एकाधिक फाइलों (उदाहरण के लिए, सहसंबंधित-नामित फाइलों) के बीच फ़ाइल नामकरण सम्मेलनों के फ़ाइल नामकरण सम्मेलनों में फ़ाइल नामकरण परंपराएं
  • मैं एक रिपॉजिटरी मर्ज अनुरोध चेक पर इस नीतियों की जांच करने में सक्षम होना चाहता हूं ताकि I के लिए एक प्लगइन का निर्माण हो सके। Astlassian Stash

    मैंने निम्नलिखित तरीकों की कोशिश की है:

    • रिपॉजिटरी मेरजआरक्वेंस्टकैंककॉन्टेक्स का > पैरामीटर का उपयोग कर RepositoryMergeRequestCheck.check () < / Code> विधि हस्ताक्षर होने के बाद से:

      @ ओवरराइड सार्वजनिक शून्य चेक (रिपॉझिटरीर मिर्जरक्वैस चेक कॉन्टैक्ट संदर्भ)

      पहली चीज़ मैं संदर्भ पैरामीटर का उपयोग करने की कोशिश की थी। मैं कह सकता हूँ context.getMergeRequest ()। GetPullRequest ()। GetFromRef ()। GetRepository () अब मुझे एक रिपॉजिटरी उदाहरण मिलता है और मुझे यकीन नहीं है कि कैसे इसे से जानकारी निकालने के लिए।

      • गिट को सीधे कॉल करना: चूंकि यह चेक मूल रूप से एक गिट हुक स्क्रिप्ट के रूप में विकसित किया गया था, इसलिए एसडीके से जीआईटी कॉल करने से मुझे समझ में आ गया। यह मुझे इस स्थिति में ले गया:

        स्ट्रिंग परिणाम = gitScm.getCommandBuilderFactory ()। बिल्डर ()। LsTree ()। बिल्ड (एक ?? |) .call ();

        जहां gitScm प्लगिन के निर्माता में इंसेंटेड निर्भरता हो जाता है। निर्माण पैरामीटर की सूचना दें? यह एक CommandOutputHandler & lt; T & gt; की अपेक्षा करता है इस मामले में T स्ट्रिंग है, लेकिन यह एक इंटरफ़ेस है, और मुझे यकीन नहीं है कि एक उदाहरण कैसे प्राप्त करें जो कि इंटरफ़ेस को लागू करता है या कैसे बनाने के लिए एक।

        • REST एपीआई रीस्ट एपीआई उनमें से सबसे आसान दिखता है लेकिन यह अभी भी फ़ाइल के स्रोत कोड का निरीक्षण करने की तीसरी आवश्यकता के साथ मदद नहीं करता है , मर्ज अनुरोध चेक से वेब अनुरोधों को बढ़ाना जो स्वयं से एक वेब अनुरोध है, जो प्रदर्शन पक्ष से एक अच्छा विचार है।

          मुझे किस पथ का अनुसरण करना चाहिए या मैं यह कैसे कर सकता हूँ?

          मैंने आपको एक प्रतिक्रिया लिखना शुरू कर दिया, और फिर समझ गया कि मुझे पहले से ही उत्तर पर उत्तर दिया है (जो कि मैं भी सुझाव देने जा रहा था)।

          चीयर्स, चार्ल्स

  • No comments:

    Post a Comment