Sunday 15 April 2012

javascript - How to get the inside json from json object -


मान लें कि मेरे पास यह json है

  {"widget": {"debug": " "", "विंडो": {"शीर्षक": "नमूना कॉन्फ़ाबुलेटर विजेट", "नाम": "मुख्य_विंडो", "चौड़ाई": 500, "ऊंचाई": 500}, "छवि": {"src": "चित्र "" "" "", "नाम": "सूर्य 1", "हेफ़सेट": 250, "vOffset": 250, "संरेखण": "केंद्र"}, "पाठ": {"डेटा": "यहां क्लिक करें", " आकार ": 36," शैली ":" बोल्ड "," नाम ":" पाठ 1 "," हेफ़सेट ": 250," वीओएफ़सेट ": 100," संरेखण ":" केंद्र "," ऑन-मेन्यूप ":" sun1.opacity = (सूर्य 1.पॉसिटी / 100) * 90; " }}   

मेरे पास इन ऑब्जेक्ट्स की सूची है और इस तरह की वैरिएबल में डाल रहा है

var myobjects = data < पी> जिसमें उपरोक्त वस्तुओं की सूची शामिल है

अब जो ठीक काम कर रही है लेकिन मुझे एक समस्या है वस्तुओं की सूची सीधे प्राप्त करने के बजाय, अब मेरे पास एक मूल ऑब्जेक्ट है जिसमें वे ऑब्जेक्ट शामिल हैं

  "id": "21" "myobject": {{"widget": {"debug "" "", "विंडो": {"शीर्षक": "नमूना कॉन्फ़ाबुलेटर विजेट", "नाम": "मुख्य_विंडो", "चौड़ाई": 500, "ऊंचाई": 500}, "छवि": {"src" : "" "", "नाम": "सूर्य 1", "हेफ़सेट": 250, "वी ऑफ़सेट": 250, "संरेखण": "केंद्र"}, "पाठ": {"डेटा": "यहां क्लिक करें "," आकार ": 36," शैली ":" बोल्ड "," नाम ":" टेक्स्ट 1 "," ओफ़सेट ": 250," वी ऑफ़सेट ": 100," संरेखण ":" केंद्र "," ऑन-होमपॉइस ":" sun1 .opacity = (सूर्य 1। ओपनिटी / 100) * 90; " }}}}   

बालोबैजेस की सूची पाने के बजाय, मुझे डेटा में अभिभावक ऑब्जेक्ट की सूची है I

var childobjects = data.childobjects

ऐसा कुछ करना चाहते हैं जैसे

क्योंकि मैं कोडित टेम्पलेट्स का आह्वान करता हूं जो केवल वोक अगर मुझे वस्तुओं की सीधी सूची है

क्या आप < ऑब्जेक्ट्स की सरणी समझाएं?

  / मान लीजिए कि डेटा इस प्रकार है: var डेटा = [{id: 1, myobject: {widgets: '', जो भी हो: ' '}}, {Id: 5, myobject: {widgets:' ', whatever:' '}}, {id: 23, myobject: {widgets:' ', whatever:' '}}]   

फिर यह कोड:

  var myobjects = []; (डेटा में कुंजी) {myobjects.push (डेटा [कुंजी]। Myobject); }   

myobjects को बराबर:

  छोड़ दें [[विजेट: '', जो भी हो: ''}, {विजेट : '', जो कुछ भी: ''}, {विगेट्स: '', जो भी हो: ''}]    

No comments:

Post a Comment