Sunday 15 April 2012

objective c - Convert date in format 2013-06-20T17:10:44.642 to NSDate -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

    मैं दिनांक 2013 कैसे बदल सकता हूँ -06-20 T17: 10: 44.642 से उद्देश्य सी में NSDate?

    मेरे पास एक डीजेंगो अनुप्रयोग है जो दिनांक को JSON में आउटपुट करता है और दिनांक को पार्स करने के लिए उद्देश्य-सी का उपयोग करता है, लेकिन मुझे एक NSString NSDate के ऊपर के प्रारूप में मैं यह कैसे कर सकता हूं?

    मुझे पता है कि एनएसएसटीइंग को एनएसडीटीई में कैसे परिवर्तित किया जाए, लेकिन मुझे पता नहीं है कि उस विशिष्ट दिनांक को कैसे परिवर्तित करें: 2013-06-20T17: 10: 44.642

    मेरे पास है:

      NSString * iso8601String = dateString; NSDateFormatter * dateFormatter = [[NSDateFormatter alloc] init]; NSLocale * locale = [[NSLocale alloc] initWithLocaleIdentifier: @ "en_US"]; [तिथिफ़ॉर्मर सेटलोकेल: लोकेल]; [DateFormatter setFormatterBehavior: NSDateFormatterBehavior10_4]; [DateFormatter setDateFormat: @ "yyyy-MM-dd'T'HH: मिमी: एसएस"];   

    लेकिन वह अब काम कर रहा है।

    आप ऐसा कर सकते हैं NSDateFormatter का उपयोग करके setDateFormat: विधि को देखो। फिर आप एक NSDate प्राप्त करने के लिए dateFromString: चला सकते हैं।

No comments:

Post a Comment