Sunday 15 April 2012

asp.net - How to Check RadioButtonList when Option Selected is Changed? -


मेरे पास एक .NET / ASP.NET आधारित प्रपत्र है जो एक रेडियोबूटोनलिस्ट का उपयोग करता है जिसमें डिफ़ॉल्ट रूप से कोई विकल्प नहीं चुना जाता है:

  & lt;% @ Control language = "C #" AutoEventWireup = "true" CodeFile = "Rb.ascx.cs" इनहेरिट्स = "आरबी"% & gt; & Lt; तालिका & gt; & lt; tr & gt; & lt; td align = "left" & gt; & Lt; एएसपी: रेडियोबटन लिस्ट आईडी = "रेडियोबटन लिस्ट" रनैट = "सर्वर" & gt; & Lt; / एएसपी: RadioButtonList & gt; & Lt; / td & gt; & lt; td valign = "top" & gt; & Lt; asp: RequiredFieldValidator आईडी = "रेडियोबटन लिस्टवालिडेटेटर" रनैट = "सर्वर" कंट्रोलटॉवालिडेट = "रेडियोबटन लिस्ट" त्रुटि संदेश: "कृपया एक विकल्प चुनें।" टेक्स्ट = "*" मान्यकरण समूह = "मान्य" & gt; & Lt; / एएसपी: RequiredFieldValidator & gt; & Lt; / टीडी & gt; & lt; / टीआर & gt; & Lt; / तालिका & gt;   

सूची में से किसी एक विकल्प के लिए, जैसे ही इसे चुना जाता है मैं एक चेतावनी संदेश बॉक्स उत्पन्न करना चाहता हूं (विवरण लेबल के कुछ प्रकार का उपयोग करने के बजाय) या सत्यापन त्रुटि संदेश)। जहां तक ​​मैं बता सकता हूं, कोई भी इवेंट हैंडलर नहीं है जैसे कि _SelectChanged मैं सोच रहा था कि इस तरह की एक ऐसी सुविधा को कैसे लागू किया जा सकता है (नीचे अर्द्ध- psuedocode है क्योंकि मुझे यकीन नहीं है कि मैं क्या चाहता हूं कि मैं क्या चाहता हूं) के लिए एक ईवेंट हैंडलर की प्रतीत होता है: <पूर्व> सार्वजनिक ओवरराइड शून्य रेडियो बटन बटन चयन (ऑब्जेक्ट प्रेषक, इवेंटएरग्स ई) {यदि (रेडियो बटन लिस्ट। चयनित IITem == "विकल्प 2") // जहां 'विकल्प 2' रेडियो बटन के आगे वास्तविक फ़ॉर्म पर प्रदर्शित होता है {संदेश बॉक्स । ("चेतावनी: इस विकल्प का चयन घातक न्यूरोटॉक्सिन जारी कर सकता है"); }}

सही तरीका मान संपत्ति की जांच कर रहा है सूची नियंत्रण में चयनित आइटम का आप SelectedValue प्रॉपर्टी का उपयोग कर सकते हैं, ऐसा कुछ करने का प्रयास करें:

  अगर (रेडियो बटन लिस्ट। चयन किया गया वैल्यू == "विकल्प 2") {Messagebox.Show ("चेतावनी: इसे चुनना विकल्प घातक न्यूरोटॉक्सिन रिलीज कर सकता है ")}   

आप SelectedItem.Text संपत्ति का उपयोग कर भी जांच सकते हैं।

  if (radio buttonList SelectedItem.Text == "Option 2") {Messagebox.Show ("चेतावनी: इस विकल्प का चयन घातक न्यूरोटॉक्सिन जारी कर सकता है")}   

यदि आप asp.net पर हैं, तो आप संदेश बॉक्स है। दिखाएँ, आपको जावास्क्रिप्ट चेतावनी का उपयोग करना चाहिए।

No comments:

Post a Comment