Saturday 15 September 2012

How to I read any file in binary using C#? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

    मैं कोशिश कर रहा हूँ आवेदन बनाने के लिए किसी भी फाइल का द्विआधारी कोड पढ़ना होगा और एक प्रतिलिपि बनाकर एक ही द्विआधारी कोड के साथ एक फाइल बनाना होगा।

    एक प्रोग्राम लिखते समय कोई फ़ाइल पढ़ता है और कहीं और लिखता है, तो मैं इसमें चल रहा था एन्कोडिंग मुद्दों, इसलिए मैं यह मानता हूं कि सीधे बाइनरी के रूप में पढ़ना इस पर काबू पायेगा।

    आवेदन में पढ़ना फाइल महत्वपूर्ण है, जैसा कि मैंने इसे काम करने के लिए प्राप्त किया है, मैं भीतर की खोज के लिए अतिरिक्त कार्यप्रणाली जोड़ दूंगा फ़ाइल का डेटा पढ़ा है जैसा।

    अपडेट: मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जो जवाब देने के लिए समय निकाले, मेरे पास अब एक काम का समाधान है। Wolfwyrd का जवाब बिल्कुल वही था जो मुझे जरूरी था।

    फ़ाइल को एक बाइट बफर में पढ़ना संभालता है। उन बाइट्स को दूसरी फाइल में वापस डंप करने से संभाल लेंगे आपका कोड कुछ ऐसा होगा:

      (var binReader = new System.IO.BinaryReader (System.IO.File.OpenRead ("PATHIN")) का उपयोग कर (var binWriter = new system आईओ। बाइनरीवायर (सिस्टम.आईओफ़ाइल। ओपनवर्इट ("पैथोउट"))) {बाइट [] बफर = नया बाइट [512]; जबकि (binReader.Read (बफर, 0, 512)! = 0) {binWriter.Write (बफर); }}   

    यहां हम 512 बाइट्स का एक बफर चक्कर लगाते हैं और इसे तुरंत दूसरी फ़ाइल में लिखते हैं। आपको अपने खुद के बफर के लिए समझदार आकार चुनने की जरूरत होगी (यदि पूरी तरह से आकार की है तो आपको पूरी फाइल पढ़ने से रोकना होगा) जैसा कि आपने पैटर्न मिलान करने का उल्लेख किया है, आपको उस मामले पर विचार करना होगा जहां एक पैटर्न बफर पढ़ेगा, यदि आप पूरी फ़ाइल एक एकल बाइट सरणी में लोड नहीं करते हैं तो

    बड़ी फ़ाइलों को पढ़ने के सर्वोत्तम अभ्यासों के बारे में अधिक जानकारी है।

No comments:

Post a Comment