Saturday 15 September 2012

python - Pyshp shapefile reader not working -


आयात आकार फ़ाइल

  r = shapefile.Reader ("C: \ Users \ Me \ डेस्कटॉप \ py \ mis.dbf ")   

यह जितना मैं मिल रहा है, उतना सरल होना चाहिए, मुझे इसके बारे में नहीं पता है। मैंने पहले से ही इस छोटी सी बात पर एक शर्मनाक समय बिताया है क्या आप में से एक और जानकार लोग मुझे बता सकते हैं कि मुझे क्या याद आ रहा है?

ऐसा लगता है कि आप अच्छे हैं तब तक जाओ जब तक आपको कोई त्रुटि नहीं मिल रही है जिसका आपने उल्लेख नहीं किया है।

सबसे पहले आप डीबीएफ फाइल में देख रहे हैं जिसमें आकृति फाईल विशेषताएँ (स्प्रेडशीट के समान) हैं। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि रीडर एक्सटेंशन की अनदेखी करता है और। एसपी और। एसएक्स फाइलें भी मिलती है, साथ ही साथ ज्यामिति और ज्यामिति रिकॉर्ड इंडेक्स भी मिलती हैं।

यदि आप बस में दिलचस्पी रखते हैं विशेषताएँ आपके ऊपर उदाहरण के बाद निम्नलिखित प्रयास करें:

  # dbf फ़ील्ड नामों को प्रिंट करें [f [0] आर के लिए r.fields में] # पहले रिकॉर्ड प्रिंट करें: print r.record (0 ) # लूप एक इंटरएटर का उपयोग करके सभी रिकॉर्ड के माध्यम से: r.iterRecords () में आरईसी के लिए: प्रिंट प्रिंट    

No comments:

Post a Comment