Saturday 15 September 2012

jquery - HTML5 input required - how to disable -


JQuery मान्य आवश्यक विशेषता उदा।

  & lt; input type = "text" आवश्यक है / & gt;   

यह उस क्षेत्र के क्लाइंट साइड सत्यापन को मजबूती देगा जो कि महान है अब यह एचटीएमएल 5 का हिस्सा है और जावास्क्रिप्ट अक्षम होने के बावजूद ब्राउजरों का समर्थन करने के लिए वे सत्यापन संदेश दिखाने का समर्थन करते हैं।

मेरे आवेदन में मैंने पहले से ही सर्वर साइड सत्यापन बना दिया है जिससे मैं खुश हूं इसलिए मैं इस व्यवहार को रोकना चाहते हैं तो मेरा प्रश्न यह है कि आप इस एचटीएमएल 5 फॉर्म की वैधता को कैसे निष्क्रिय कर सकते हैं?

अपडेट कुछ भ्रम प्रतीत हो रहा है, मूल रूप से मैं खुश हूं कि JQuery को मान्य करने से मान्यता मिलती है और सत्यापन फायरिंग महान है। हालांकि, अगर किसी उपयोगकर्ता को जावास्क्रिप्ट अक्षम करना चाहिए तो मुझे सर्वर साइड सत्यापन के लिए वापस जाने की वैधानिकता चाहिए जो मैंने पहले ही लिखी है। हालांकि, क्योंकि jQuery वैधीकृत और एचटीएमएलएक्स एक ही मार्क अप साझा करते हैं, यह फ़ॉर्म सबमिट नहीं कर रहा है बल्कि एचटीएमएल 5 सत्यापन संदेश दिखा रहा है जो कि मुझे अक्षम करना है। क्या यह समझ में आता है?

ब्राउजर को फ़ॉर्म मान्य करने से रोकने के लिए फॉर्म ऑब्जेक्ट में एनॉलाइडेट पैरामीटर जोड़ें।

  & lt; फ़ॉर्म कार्रवाई = "test.do" novalidate & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" आवश्यक / & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;    

No comments:

Post a Comment