Friday 15 February 2013

Is there any Java client example for the Update of a Google Prediction TrainedModel? -


मैं "PredictionSample.java" नमूना प्रोग्राम के साथ Google Prediction v1.5 Java Client का उपयोग कर रहा हूं। मैं जानना चाहता हूं कि "com.google.api.services.prediction.model.Update" ऑब्जेक्ट बनाने के लिए कोई ज़ैव उदाहरण है मैंने "language_id.txt" फ़ाइल के साथ एक मॉडल को प्रशिक्षित किया है और नए प्रशिक्षण उदाहरणों का उपयोग करके प्रशिक्षित मॉडल को अपडेट करना चाहते हैं।

ऐसा लगता है कि मैं

  पूर्वानुमान का उपयोग कर सकता हूं। "Com.google.api.services.prediction.model.Update" ऑब्जेक्ट बनाने के लिए प्रशिक्षित मॉडेल ()। (स्ट्रिंग आईडी, अपडेट सामग्री)   

, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि कैसे एक नई ट्रेनिंग इंस्टेंस को ठीक से इनपुट करने के लिए "अपडेट" ऑब्जेक्ट के "सेट सीएसआईव इंस्टेंस" और "सेटऑप्टुप" विधियों का उपयोग करें इसके अलावा, यह "सेटऑप्टपुट" विधि में "वर्गीकरण" स्ट्रिंग मान से "प्रतिगमन" संख्यात्मक मान को अलग करने का तरीका स्पष्ट नहीं है क्योंकि यह विधि केवल जावा "स्ट्रिंग" मान स्वीकार करती है।

क्या कोई इस उपयोग के लिए कोड का सुझाव दे सकता है । किसी भी सुझाव के लिए धन्यवाद।

मुझे कोई भी उदाहरण नहीं मिला। लेकिन मैंने अपने आवेदन में निम्नलिखित कोड लागू किया है और यह काम कर रहा है। उम्मीद है कि यह मदद करता है।

  अंतिम स्ट्रिंग लेबल = "मेरा लेबल"; अंतिम सूची & lt; java.lang.Object & gt; CsvInstance = नया अर्रेलिस्ट & lt; ऑब्जेक्ट & gt; (); // अपने मॉडल से संबंधित आपके मॉडल की विशेषताएं जोड़िए csvInstance.add ("feature1"); CsvInstance.add ("feature2"); CsvInstance.add ("feature3"); अंतिम अपडेट अपडेट = नया अपडेट (); Update.setCsv इंस्टेंस (सीएसवी इंस्टेंस); Update.setOutput (लेबल); अंतिम पूर्वानुमान भविष्यवाणी = नया अनुमान.बिल्डर (httpTransport, jsonfactory, क्रेडेंशियल) .setApplicationName (applicationName) .build (); Prediction.trainedmodels ()। अद्यतन (प्रोजेक्ट संख्या, मॉडल आईडी, अपडेट)। Execute ();    

No comments:

Post a Comment