Friday 15 February 2013

Using Redis.pm pipeline in perl -


Redis.pm का उपयोग करते हुए, पर्ल में Redis पाइपलाइन का मेरा प्रयास, यह सही तरीका है? नीचे कोड काट दिया गया:

  ... my $ redis = redis-> नया (सर्वर = & gt; '127.0.0.1:6379', फिर से कनेक्ट = & gt; 60); मेरी चाबी (चाबियाँ% hval) (मेरी $ ठीक = $ redis- & gt; zadd ($ कुंजी, $ हावल {$ कुंजी}, और amp; प्रक्रिया); } उप प्रक्रिया {मेरा ($ उत्तर, $ त्रुटि) = @_; मेरी $ cr = उप {my ($ r, $ e) = @_; अगर ($ ई) {डमपर को चेतावनी दी ('रेडिस पाइपलाइनिंग क्रैप आउट', $ ई); {}}   

क्या आपने इसे पहले किया है? मैंने चारों ओर देखा लेकिन कोई उपयुक्त उदाहरण नहीं मिला, कृपया मुझे बताएं मैं सभी आवश्यक मॉड्यूल का उपयोग कर रहा हूं और यह कोड केवल यहां पर है। वास्तविक कोड बहुत जटिल है? अग्रिम धन्यवाद।

यहां एक उदाहरण है:

  Redis का उपयोग करें ; मेरा $ redis = redis- & gt; नया (सर्वर = & gt; '127.0.0.1:6379', फिर से कनेक्ट = & gt; 60); मेरा% hval = ('foo', 1, 'bar', 2, 'foobar', 3); मेरी $ कुंजी (चाबियाँ% hval) (मेरी $ ठीक = $ redis- & gt; zadd ("myzset", $ hval {$ key}, $ कुंजी, उप {my ($ response, $ error) = @_; मुद्रित करें "त्रुटि = [$ त्रुटि] के साथ $ उत्तर लौट गया \ n";}); } प्रिंट "उत्तर प्रतीक्षा कर रहा है ... \ n"; $ Redis- & gt; wait_all_responses;   

कृपया ध्यान दें कि:

  • सर्वर के साथ एक सिंक्रनाइज़ेशन बिंदु को रखने के लिए एक wait_all_responses खंड की आवश्यकता है।

  • zadd को उस क्रम में 3 पैरामीटर (ज़सेट नाम, स्कोर, कुंजी) की आवश्यकता होती है

No comments:

Post a Comment