Friday 15 February 2013

java - f:convertDateTime doesn`t convert all Date in h:inputText -


मुझे h: inputText के साथ तिथि बदलना चाहते हैं:
& lt; h : इनपुट पाठ = "# {backbean.entity.time}"> gt: & lt; f: कन्वर्टडेटाइट पैटर्न = "dd / MM / yyyy एचएच: मिमी" समयक्षेत्र = "अटलांटिक / कैनरी" / & gt;

सर्वर में मेरा टाइमज़ोन यूरोप / मैड्रिड है, समस्या तब होती है जब मैं केवल अपने समयक्षेत्र में घंटे बदलने पर घंटे बदलता हूं, लेकिन अगर मैं 23 घंटे में लौट आया हूं, लेकिन वह लौटाता है, लेकिन दिन बदलता नहीं।

कोई भी विचार?

मेरे मामले में यह कोई समस्या नहीं पैदा करता है यह समय के साथ ही समय को समय के अनुसार अद्यतित करता है। निम्न कोड आज़माएं:

  & lt; h: फ़ॉर्म & gt; & Lt; h: इनपुट टेक्स्ट = "# {testController.today}" & gt; & Lt; f: कन्वर्टडेटाइट पैटर्न = "dd / MM / yyyy HH: मिमी" समयक्षेत्र = "अटलांटिक / कैनरी" / & gt; & Lt; / h: inputText & gt; & Lt; br / & gt; & Lt; h: कमांड बटन कार्रवाई = "# {testController.submit ()}" मान = "सबमिट करें" / & gt; & Lt; / h: प्रपत्र & gt;    

No comments:

Post a Comment