Monday 15 April 2013

mql - freebase - topic description/articles -


मैं कुछ फिल्म (" / फिल्म के लिए विषय विवरण पुनः प्राप्त करने का प्रयास कर रहा / रही हूं / फ़िल्म ") और फिल्म शैलियों (" फिल्म / फ़िल्म_जानेर ") इतालवी भाषा में

मुझे लगता है कि समस्या समान है दोनों मामलों में, इसलिए मैं MQL क्वेरी पोस्ट करता हूं जिसे मैं फिल्म शैली विवरण के लिए चलाने की कोशिश कर रहा हूं:


Mql क्वेरी

 < कोड [["" टाइप करें: "/ फिल्म / फ़िल्म_जानेर", "नाम": "फिल्म कल्टो", "/ सामान्य / विषय / आलेख": [{"id": null}]}]   

प्रतिक्रिया

  {"परिणाम": [{"प्रकार": "/ फिल्म / फ़िल्म_जानेर", "नाम": "फिल्म कल्टो" लेख आईडी के साथ ("" / आम / विषय / आलेख ": {{" id ":" / m / 01q0d "}]}]}   

/ M / 01q0d "), मैं" ट्रांस / रैप "सेवा () का उपयोग करेगा हालांकि, हालांकि मैं क्वेरी पैरामीटर "lang = it" का उपयोग करता हूं, लेख अंग्रेजी में है ...: (

कोई सुझाव? मैं पागल हो रहा हूं: डी

फ्रीबेस में गैर-अंग्रेजी नाम शामिल हैं, लेकिन यह अधिकांश भाग के लिए, अंग्रेजी के अलावा कुछ भी में वर्णन शामिल नहीं है। विषय एपीआई और वहां से लेख / विवरण प्राप्त करने के लिए इतालवी विकिपीडिया के लिए / आम / विषय / विषय_सफलता_वेबपृष्ठ प्राप्त करें, लेकिन संभवतया आपको सबसे निकटतम मिलेगा।

और , जैसा कि फिल ने कहा, api.freebase.com कुछ दिनों में दूर जा रहा है, इसलिए आपको नए एपीआई का उपयोग करना होगा।

No comments:

Post a Comment