Monday 15 April 2013

php - How to start session at simpleID server without submitting the form -


मैं अपनेकॉड (ओपन सोर्स निजी क्लाउड) के साथ सरलआईडी (ओपनआईडी सर्वर) को एकीकृत करने जा रहा हूं। यहां मैं खुद के लिए लॉगिन करना चाहता हूं, केवल क्लाउड और सरल आईडी केवल एक बार। मेरा मतलब है, जब मैं अपने उपभोक्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग कर अपने आप में लॉगिन करता हूं, तो मुझे सरल आईडी से अधिक लॉगिन फ़ॉर्म के बिना भी सरलआईडी में लॉग इन करना चाहिए।

इसके लिए मैं स्वयं में लॉग इन हुआ हूं, मैं PHP का उपयोग करता हूं कर्ल कोड और 'name = myname' , 'pass = 123' और 'q = login' (उन मापदंडों मुझे लगता है कि पैरामीटर) यह सरलआईडी सर्वर पर भेजना चाहिए)। यहां मेरा कर्ल कोड है।

  & lt;? Php $ h = curl_init (); Curl_setopt ($ h, CURLOPT_URL, "http: //localhost/simpleid/www/index.php"); Curl_setopt ($ h, CURLOPT_POST, सत्य); Curl_setopt ($ h, CURLOPT_POSTFIELDS, ऐरे ('q' = & gt; 'लॉगिन', 'नाम' = & gt; 'myname', 'pass' = & gt; '123')); Curl_setopt ($ h, CURLOPT_HEADER, गलत); Curl_setopt ($ h, CURLOPT_RETURNTRANSFER, 1); $ परिणाम = कर्ल_एक्सएसी ($ एच); प्रतिध्वनि 'dd:'। $ परिणाम; ? & Gt;   

लेकिन मैं सफलतापूर्वक सरलआईडी सर्वर में सत्र शुरू नहीं कर सकता कृपया मुझे बताएं कि सर्वर से भेजे जाने वाले सभी पैरामीटर क्या हैं या एक फ़ॉर्म सबमिट किए बिना मुझे साधारण आईडी में एक सत्र कैसे आरंभ करना चाहिए।

मुझे एक 100 बकाया देना चाहते हैं उपयोगी उत्तर।

अग्रिम धन्यवाद!!

यदि सरलआईडी सर्वर है एक ही डोमेन नाम पर चल रहा है तो आपको कर्ल कॉल में सत्र की आपूर्ति करना होगा। लेकिन यदि लक्ष्य को ओपनआईडी सर्वर होना है, तो एक खुद वाला ऐप है जो यह करता है। User_openid_provider ऐप देखें

No comments:

Post a Comment