Saturday 15 February 2014

css - Styling DataGrid GWT -


मैं वेनिला जीडब्ल्यूटी डाटाग्रीड (com.google.gwt.user.cellview.client.DataGrid) का उपयोग कर रहा हूं एक टेबल बनाने के लिए सीएसएस शैलियों के साथ खेलने के लिए मैं वर्णित समान दृष्टिकोण का उपयोग कर रहा हूं।

मुझे पूरे टेबल पर एक सीमा लागू करने की आवश्यकता है। मैं .dataGridCell का उपयोग कर व्यक्तिगत कोशिकाओं पर सीमाएं लागू कर सकता हूँ।

  / ** * प्रत्येक सेल के लिए लागू * / .dataGridCell {padding: मानक-सेल-पैडिंग; सीमा नीचे: 1px ठोस # 6f7277; सीमा-बायां: 1 पीएक्स ठोस # 6f7277; सीमा-दाएं: 1px ठोस # 6f7277; सीमा-शीर्ष: 1px ठोस # 6f7277; छिपा हुआ सैलाब; }   

लेकिन फिर चौराहों में सीमा बोल्ड हो जाती है और पेज अच्छा नहीं दिखता है

यहां छवि विवरण दर्ज करें

इसमें एक और वर्ग परिभाषित किया गया है नीचे सीएसएस।

  / ** * मेज पर लागू * / .dataGridWidget {}   

ऐसा लगता है कि मैंने भी इस वर्ग के मूल्यों को बदल दिया है, इसका कोई प्रभाव नहीं है क्या कोई भी यह जान लेता है कि यह कैसे किया जाए?

आपके सीएसएस वर्ग के नामों को अस्पष्ट किया जा रहा है

इसके अलावा, एक नज़र डालें। आप का उपयोग करना चाहिए (विशेष रूप से,) ताकि सही वर्ग के नामों का उपयोग किया जा सके।

No comments:

Post a Comment