Saturday 15 February 2014

sql server - Date table with Australian date format -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 5 जवाब

    मैं SQL सर्वर का उपयोग कर रहा हूँ 2012, मैं एक तिथि तालिका बनाना चाहता हूं और मुझे प्रारूप के लिए डीडी / एमएम / याय होने की आवश्यकता है।

    किसी कारण से मैं जो भी करता हूं, SQL सर्वर के परिणाम इस प्रारूप को नहीं दिखाते हैं। मैं कन्वर्ट () का उपयोग करने के लिए थक गया।

    मैंने भी अपने स्वरूप में कुछ तिथियों के साथ एक्सेल स्प्रैडशीट बनाई है और मेरे डेटाबेस में आयात करने की कोशिश की है। जब मैं पूर्वावलोकन को देखता हूँ, यह सब सही है

    लेकिन फिर जब मैं क्वेरी चलाता हूं, उसे वापस ले जाता है

    विंडोज में मेरी तारीख सही प्रारूप में है।

    कोई भी विचार यह कैसे ठीक करें?

    धन्यवाद

    सबसे अच्छा आप डाटाटैम फ़ील्ड को प्रारूपित करने के लिए कर सकते हैं जब आप इसे डेटाबेस से चुनते हैं इस तरह से कुछ:

      चुनें कन्वर्ट (VARCHAR, GETDATE (), 103)   

    यह आपकी तिथियां वांछित प्रारूप में देनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment