Saturday 15 January 2011

objective c - NSTokenField click completion list item -


मेरे पास मेरे आवेदन में एक NSTokenField है और मैंने tokenField: completionsForSubstring: indexOfToken : IndexOfSelectedItem: जिस पद्धति में मैं setTokenizingCharacterSet: विधि के साथ वर्ण सेट को रिसीवर निर्दिष्ट करता हूं:

 

मुझे नहीं पता कि क्या यह NSTokenField के साथ यह व्यवहार करना संभव है।

लेकिन आपको एक नज़र रखना चाहिए जो आप बॉक्स से बाहर करना चाहते हैं।

ऐसा करने के लिए, आपको करना होगा:

1. एक Xcode परियोजना को स्थिर के रूप में बनाएं लाइब्रेरी (एआरसी सक्षम न करें)।

2. विक्रेता / MTTokenField के लिए अपना प्रोजेक्ट सहेजें

3. ड्रिग करें और उप-डायरेक्टरी 'MTTokenField' में स्थित MTTokenField की सभी फ़ाइलें ड्रॉप करें नया XCode परियोजना फाइलों की प्रतिलिपि बनाने के लिए चुनें।

4. अपने रूमीमोशन प्रोजेक्ट के साथ पुस्तकालय को संकलित और लिंक करने के लिए इसे अपने रैकेफ़ाइल में जोड़ें।

  app.vendor_project ("विक्रेता / "MTTokenField.xcodeproj",: target = & gt; "MTTokenField" ,: उत्पादों = & gt; ["libMTTokenField.a"],: headers_dir = & gt; "MTTokenField")   

5.In इंटरफ़ेस बिल्डर आपके NSTokenField की कक्षा को NSTextField में परिवर्तित करें और फिर अपनी कस्टम वर्ग को MTTokenField पर सेट करें, और कक्ष के कस्टम वर्ग को भी बदलें: NSTextFieldCell के बजाय MTTokenFieldCell।

6. तब आपको अपनी MTTokenField के प्रतिनिधि को एक ऐसे वर्ग में सेट करना होगा, जिसका जवाब देना होगा:

  def tokenField (tokenField, complementsForSubstring: substring) # आपके पास वापस लौटना होगा सरणी जिसमें आपके परिणामों से मिलान करने वाले ऑब्जेक्ट हैं। अंत   

और यही वह है। यह काम करना चाहिए।

आशा है कि यह मदद करता है!

No comments:

Post a Comment