Monday 15 August 2011

c++11 - lldb on xcode vs lldb on standalone -


मेरे पास यह C ++ 11 कोड है जो unique_ptr वेक्टर में उपयोग करता है। < पूर्व> #include & lt; vector & gt; # शामिल करें & lt; iostream & gt; # शामिल & lt; स्मृति & gt; नेमस्पेस एसटीडी का उपयोग करना; वर्ग ए {int x; सार्वजनिक: ए () {} ए () {} ए (ए और ए) {} ए (इंट एक्स) {यह-> एक्स = एक्स;} इंट मिल () {वापसी x;}}; Int main () {वेक्टर & lt; unique_ptr & lt; ए & gt; & gt; v; ऑटो ए = नया ए (10); unique_ptr & lt; a & gt; पा (क); v.push_back (चाल (PA)); // चाल (पीए); ऑटो a2 = नया ए (20); unique_ptr & lt; a & gt; पंजाब (A2); v.push_back (चाल (PB)); // चाल (पीए); (ऑटो और amp; i: v) {cout & lt; & lt; I- & gt; (मिल); }}

मैं डिस्बग और वैक्टर में मूल्य की जांच करने के लिए एक्सोड का उपयोग कर सकता हूं; हालांकि, जब मैं एलएलडीबी में क्लैग और डिबग के साथ एक ही कोड संकलित करता हूं, तो दो त्रुटियां होती हैं।

छवि विवरण यहाँ दर्ज करें

सबसे पहले एक एलएलडीबी एसटीएल स्रोत कोड में पता लगाता है।

  * धागा # 1: टीआईडी ​​= 0x1f03, 0x0000000100001744 a.out`__gnu_cxx :: __ सामान्य_ईटरेटर & lt; std :: unique_ptr & lt; ए, std :: default_delete & lt; ए & gt; & Gt; *, std :: vector & lt; std :: unique_ptr & lt; ए, std :: default_delete & lt; ए & gt; & Gt ;, std :: ऑलोकेटर & lt; std :: unique_ptr & lt; ए, std :: default_delete & lt; ए & gt; & Gt; & Gt; & Gt; & Gt; :: ऑपरेटर * () stl_iterator.h पर स्थिरांक: 740, कारण रोक = फ्रेम # 0 से अधिक कदम: 0x0000000100001744 a.out`__gnu_cxx :: __ normal_iterator & LT; std :: unique_ptr & lt; a, std :: default_delete & lt; a & gt; & Gt; *, std :: vector & lt; std :: unique_ptr & lt; ए, std :: default_delete & lt; ए & gt; & Gt ;, std :: ऑलोकेटर & lt; std :: unique_ptr & lt; ए, std :: default_delete & lt; ए & gt; & Gt; & Gt; & Gt; & Gt; :: ऑपरेटर * () const पर stl_iterator.h: 740 737 738 / आगे आवृत करनेवाला आवश्यकताओं 739 संदर्भ - & gt; 740 ऑपरेटर * () कॉन्स्ट 741 {वापसी * ​​_M_current; } 742 743 सूचक (lldb) n प्रक्रिया 41,243 बंद कर दिया   

दूसरा त्रुटि मैं विभाजन त्रुटि है जब मैं वेक्टर सामग्री देखने के लिए करने की कोशिश की है।

  ( lldb) पीवी विभाजन गलती:। 11   

मैं संकलन के लिए इस आदेश का उपयोग किया जाता है

  बजना ++ -std = c ++ 11 -stdlib = libc ++ जी testit सीपीपी -oa   

क्या गलत हो सकता है?

मैं शेर के लिए नवीनतम संस्करण के साथ Xcode पुनर्स्थापित: Xcode 4.6, और समस्या चला गया है।

No comments:

Post a Comment