Saturday 15 September 2012

php - jQuery autocomplete for dynamic multiple records -


मेरे पास निम्न HTML है:

  & lt; इनपुट नाम = "डेटा [सामग्री] [0] [नाम] "प्रकार =" टेक्स्ट "वर्ग =" सामग्री_नाम_1 "id =" content_name "& gt; & Lt; इनपुट नाम = "डेटा [सामग्री] [1] [नाम]" प्रकार = "टेक्स्ट" वर्ग = "सामग्री_नाम_2" id = "content_name" & gt; ........ & lt; इनपुट नाम = "डेटा [सामग्री] [n] [नाम]" प्रकार = "टेक्स्ट" वर्ग = "सामग्री_नाम_एन" id = "content_name" & gt;   

और निम्न jQuery- कोड:

  $ ('input [name = "data [content] [0] [name]"]') .autocomplete ({minLength: 0, स्रोत: फ़ंक्शन (अनुरोध, प्रतिक्रिया) {$। एजेक्स ({url: '/ content / ajax_search /' + request.term, डेटाप्रकार: 'जेसन', सफलता: कार्य (डेटा) {प्रतिक्रिया (जानकारी); } }); } });   

मैं गतिशील रूप से HTML इनपुट फ़ील्ड बना रहा हूं और मैं उन्हें स्वत: पूर्ण कार्य के साथ जोड़ना चाहता हूं, लेकिन मैं उनमें से एक के साथ ऐसा कर सकता हूं। मैं इस समस्या का समाधान कैसे कर सकता हूं?

पहले से कई चयनकर्ताओं का उपयोग करना है,

 इनपुट [नाम = "डेटा [सामग्री] [0] [नाम]"], इनपुट [नाम = "डेटा [सामग्री] [1] [नाम], इनपुट [नाम =" डेटा [सामग्री] [2] [नाम] "]"] ')। स्वत: पूर्ण ({});   

दूसरी विधि अपने सभी एचटीएमएल बक्से में class = "common" जोड़ना है और चयनकर्ता के रूप में वर्ग का नाम प्रयोग करना है

  $ ('। आम')। स्वतः पूर्ण ({});    

No comments:

Post a Comment