Saturday 15 September 2012

uiscrollview - Too many UIViews? What's the cost, what are the tradeoffs? -


संपादित करें:

कल्पना करो कि मैं पुनः क्रियान्वित करने के व्यवसाय में हूं कोर टेक्स्ट।

मुझे यहां एक NSString मिलेगा जो कोड-पॉइंट की एक अनुक्रमित सूची है, और वहाँ एक ग्लिफ़्स का एक सेट है (एक NSFont / CTFont) जो कि मूल रूप से सीजीपीथरफ की सूची है।

लेआउट का प्रभार कुछ है।

और कुछ प्रकार के वातावरण में प्रस्तुत करने के लिए एक CGGraphicContext प्रदान करना आवश्यक है।

मुझे दिखाई देने वाले वस्तुओं का प्रकार < Em> हैं CGPath मैं प्रत्येक CGPath के लिए एक UIView बनाने का चिंतित हूँ! पाठ के एक ब्लॉक के लिए, आप प्रत्येक चरित्र-ग्लिफ़ के लिए एक UIView नहीं बनाएंगे, है ना?


मेरे पास एक ही बार में आकर्षित करने के लिए एक संभावित बड़े सेट (छोटे) ऑब्जेक्ट हैं I 1000 के दशक में कई लोगों को देखने में स्क्रॉल होने तक ऑफस्क्रीन होगा।

एक एक हाथ यह लगता है कि मेरी सबसे अच्छी शर्त हर एक के लिए एक UIView बनाने के लिए होगी। कारण यह है कि:

  • उचित खपरैल का छत के साथ मैं यह सुनिश्चित कर सकता हूं कि ऑफिसिन के विचारों को अधिकांश समय की याद में भी नहीं किया जाता है और आवश्यक होने पर जीवन में लाया जाता है

  • अधिक महत्वपूर्ण बात, ज़ूमिंग करते समय मैं इस तरह की हर दृश्य की परत सामग्री को ज़ूम फॅक्टर में सेट करना चाहता हूं जैसे कि ज़ूम फैक्टर जैसे कि मुझे अभी भी पूर्ण परिशुद्धता मिलती है और न ही धुँधली सीढ़ियों वाले मामले

    दूसरी ओर मुझे नहीं पता कि कैसे (अन्यथा पूरी तरह से सामान्य) माता-पिता के विचार 1000 बच्चों के साथ व्यवहार करेंगे इसलिए मैं अपने कोड को फिर से सोचने की कोशिश कर रहा हूं कि "बच्चे" सिर्फ एक दृश्य का क्षेत्र बन जाते हैं। लेकिन फिर मैं उस दृश्य की परत सामग्री को सेट करने के बारे में सोचना शुरू कर देता हूं, स्केल और मैं ज़ूमिंग करते समय मेमोरी होने के बारे में चिंतित हूं: मुझे नहीं पता कि परत की मशीनरी "चतुर" पर्याप्त नहीं है, इसका एक बड़ा बैकिंग बिटमैप नहीं बनाना चाहिए, जब इसकी सामग्री अधिक होगी

    क्या करना है, ओह क्या करना है?

    किसी को भी किसी भी अनुभव वे साझा करना चाहते हैं?

    मैंने हाल ही में एक खेल पर एक प्रस्तुति देखी जिसमें सैकड़ों sprites शामिल थे, जो कि यूआईवी्यूज़, ज्यादातर छवि दृश्यों के रूप में लागू किए गए थे। प्रदर्शन एक पुराने और हालिया पीढ़ी के iPad दोनों पर उत्कृष्ट था उसका कोड, पर उपलब्ध है तो आप देखने के लिए कि प्रदर्शन अपनी आवश्यकताओं को पूरा यह परीक्षण करने के लिए कर सकते हैं।

    अक्सर एक धारणा है कि विचारों दिग्गज कर रहे हैं, लेकिन अनुभव है कि भालू बाहर नहीं है।

No comments:

Post a Comment