Thursday 15 May 2014

django - How to build url in model similar to template -


मेरे पास मेरे टेम्पलेट में निम्नलिखित यूआरएल है:

  & lt; a href = "{ % Url खिताब order_item.title.id order_item.id 'संपत्ति'%}? विस्तारित = अध्याय "& gt; लिंक & lt; / a & gt;   

हालांकि, मुझे क्या करने की ज़रूरत है मेरे मॉडल में यूआरएल का निर्माण करना है, इसलिए मैं अपने टेम्पलेट में ऐसा कुछ कर सकता हूं:

 {{task.get_task_url}}   

मुझे कैसे मिलेगा {% url titles order_item.title.id order_item.id 'assets'%} (उदाहरण के लिए, "/ कार्य / 2/4 /") किसी मॉडल में?

क्या मैं रीडायरेक्ट का उपयोग कर सकता हूं और यूआरएल मान या कुछ हासिल कर सकता हूं?

यह वही है जो रिवर्स फ़ंक्शन करता है।

< रिजल्ट रिवर्स ('टाइटल्स', आर्ग्स = (ऑर्डर_टैम.टैट.लि.आईडी, ऑर्डर_इटम.आईडी, 'एसेट्स')) पूर्व>

या उचित, जैसा उपयुक्त है।

No comments:

Post a Comment