Thursday 15 May 2014

Where like queries on multidimensional arrays in php -


मान लीजिए मेरे पास एक php array है:

  $ shop = array (array ( "नाम" = & gt; "टॉम", "स्तर" = 1.2;), ऐरे ("नाम" = "gt;" माइक "," स्तर "= 0.01), सरणी (" नाम "= & gt;" जॉन "," स्तर "= & gt; 1.15));   

मैं इस सरणी को मेरी एसक्यूएल तालिका को फ़िल्टर करने के समान फ़िल्टर करना चाहता हूँ माना जाता है कि मैं हर सरणी चाहता हूँ जहां स्तर 1 से अधिक है। मैं फिर से दोहरा सकता हूं और अगर बयानों के साथ जांच कर सकता हूं। क्या इसका कोई php समाधान है?

वह है जिसे आप ढूंढ रहे हैं:

  $ परिणाम = array_filter ($ दुकान, फ़ंक्शन ($ आइटम) {वापसी $ आइटम ['स्तर']> 1;}); print_r ($ परिणाम);   

आउटपुट:

  सरणी ([0] = & gt; सरणी ([नाम] = & gt; टॉम [स्तर] = & gt; 1.25) [2 ] = & Gt; ऐरे ([नाम] = & gt; जॉन [स्तर] = & gt; 1.15))    

No comments:

Post a Comment