Thursday 15 May 2014

java - How to read or replace multiple lines of a file all at once? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 12 उत्तरों

    मैं वर्तमान में एक एन्क्रिप्शन लिख रहा हूँ प्रोग्राम जो 64 बिट एन्क्रिप्शन के साथ पाठ दस्तावेज़ों को एन्क्रिप्ट करता है जिस तरह से यह काम करता है वह यह है कि यह एक स्ट्रिंग लेता है, और स्ट्रिंग एन्क्रिप्ट करता है। मैं वर्तमान में एक स्ट्रिंग में किसी फ़ाइल की सभी सामग्री को स्टोर करने, स्ट्रिंग को एन्क्रिप्ट करने, और फिर एन्क्रिप्टेड स्ट्रिंग के साथ फाइल को अधिलेखित करने के लिए एक रास्ता खोज रहा हूं। हालांकि,

      का उपयोग करते समय ((bufferedReader.readLine ())! = नल {...}   

    यह केवल पहली पंक्ति को पढ़ता और एनक्रिप्ट करता है , और बाकी का अछूता रहता है।

    हालांकि, इसका उपयोग:

      सूची & lt; स्ट्रिंग & gt; लाइन = फाइलें.रेडअॉललाइन (पथ। (चयनितफ़ाइल.स्टोस्टिंग ()), वर्णसेट। डिफॉल्टचर्सेट ()); (स्ट्रिंग रेखा: लाइन) {...}   

    केवल अंतिम पंक्ति एन्क्रिप्ट की गई है मैं ईमानदारी से नहीं जानता कि अब क्या करना है, क्योंकि मैं विचारों से बाहर चल रहा हूं।

    यहां मेरा वर्तमान कोड है (जो केवल फाइल में संलग्न होता है, जैसा कि मैं कुछ नया करने की कोशिश कर रहा था।) :

      सार्वजनिक स्थिर शून्य एन्क्रिप्ट () अपवाद फेंकता {try {FileWriter fw = नया FileWriter (selectedFile.getAbsoluteFile (), सच है); बफ़ेड वाइटर बीडब्ल्यू = नया बफ़ेड वाइटर (एफडब्ल्यू); सूची के & lt; स्ट्रिंग & gt; लाइन = फाइलें.रेडअॉललाइन (पथ। (चयनितफ़ाइल.स्टोस्टिंग ()), वर्णसेट। डिफॉल्टचर्सेट ()); (स्ट्रिंग लाइन: लाइन) के लिए {System.out.println (लाइन); Println (AESencrp.encrypt (लाइन)); bw.write (AESencrp.encrypt (लाइन)); } Bw.close (); } पकड़ (IOException ई) {e.printStackTrace (); }}    

    BufferedReader # readLine की पंक्ति वापस करेगा पाठक से पाठ पढ़ा आप उदाहरण में हैं, आप रिटर्न मूल्य की अनदेखी कर रहे हैं।

    इसके बजाय, आपको ऐसा कुछ करना चाहिए ...

      स्ट्रिंग टेक्स्ट = नल; जबकि ((text = bufferedReader.readLine ())! = Null) {// पाठ चर प्रक्रिया करें}    

No comments:

Post a Comment