Thursday 15 January 2015

Reading words from a text file C++ (weird characters) -


  फ़ेस्टेडेवर्ड ग्रोथवर्ड तीसरे शब्द का चौथा शब्द ...   

मेरी पाठ फ़ाइल में 200 इस आदेश की तरह शब्द और मैं अजीब अक्षरों के बिना उन्हें पढ़ने और उन्हें एक 2 डी निश्चित लंबाई की सरणी में प्रतिलिपि बनाना चाहता हूं। मैं कोड के इस टुकड़े के साथ इस ऑपरेशन को नहीं कर पा रहा था: <पूर्व> ifstream के फल; FRUITS.open ( "FRUITS.TXT"); यदि (FRUITS.is_open ()) {चार फल 1 [200] [एलएन]; Int c; के लिए (सी = 0; सी & lt; 200; c ++) {char * word; शब्द = नया चार [एलएन]; फलों & gt; & gt; शब्द; के लिए (int i = 0; i & lt; LEN; i ++) {फल 1 [सी] [i] = शब्द [i]; }}}

मैं यह कैसे कर सकता हूं?

आप शब्द के अंत में '\ 0' को जोड़ने की आवश्यकता है, इसलिए शब्द की लंबाई LEN से कम है, इसलिए कोई भी पात्र नहीं होगा।

हालांकि मैं नौकरी के लिए स्ट्रिंग के सदिश का उपयोग करने की सलाह देता हूं।

  #include & lt; iostream & gt; # शामिल करें & lt; fstream & gt; # शामिल करें & lt; vector & gt; #include & lt; स्ट्रिंग & gt; नेमस्पेस एसटीडी का उपयोग करना; Int main () {fstream file; वेक्टर के & lt; स्ट्रिंग & gt; v; file.open ( "FRUITS.txt"); स्ट्रिंग टीएमपी; जबकि (! File.eof ()) {फाइल & gt; & gt; tmp; v.push_back (tmp); } के लिए (वेक्टर & lt; स्ट्रिंग & gt; :: इटरेटर i = v.begin (); i! = V.end (); i ++) {cout & lt; & lt; * I & lt; & lt; endl; } File.close (); वापसी 0; }    

No comments:

Post a Comment