Thursday 15 January 2015

neo4j - Can't make the pattern matching with a single gremlin statement -


मेरे पास निर्भरता के साथ एक ग्राफ है:

  dep1 - & gt; डिपा 2 - & gt; ... - & gt; डिपा 3 - & gt; ... | ^ + - & gt; डिपा 4 | | | + ------------------- +   

मैं अनावश्यक निर्भरता की तलाश कर रहा हूं, जो उन लोगों के हैं जहां एक सीधा लिंक मौजूद है, लेकिन उप-निर्भरता के माध्यम से भी एक लिंक। उपर्युक्त उदाहरण में, लिंक "डीपी 1 - & gt; डीपीएस 3" अनावश्यक है।

साइबर बयान उन को खोजने के लिए होगा:

  start n = नोड (*) मैच एन - [: निर्भरता] - & gt; एन 2, एन - [: निर्भरता * 2 ..] - & gt; एन 2 के साथ n2 रिटर्न अलग आईडी (एन), एन.एन.एन., आईडी (एन 2), एन 2। नाम   

मैंने इस समस्या को हल करने की कोशिश की एक एकल ग्रेमेलिन कथन (" तालिका "-स्टेप), लेकिन मैं सिर्फ यह काम नहीं कर सका। क्या यह भी संभव है या क्या मुझे इसे कई बयानों के साथ हल करना है?

कोई भी संकेत, सुझाव, विचारों की सराहना की जाएगी।

अग्रिम धन्यवाद

इसकी कीमत क्या है, इस सवाल पर ग्रीमलिन-उपयोगकर्ता समूह में यहां चर्चा / उत्तर दिया गया था:



No comments:

Post a Comment