Thursday 15 January 2015

javascript - avoid transition after hover js -


नमस्ते, मुझे यह कोड है:

  फ़ंक्शन गोटो (id, t) {// Div आईडी को चेतन $ ("। Contentbox-wrapper")। चेतन ({"left": - ($ (id) .position ()। Left)}, 500); // #nav $ ('# nav a') के अंदर सभी लिंक से "सक्रिय" वर्ग निकालें। RemoveClass ('सक्रिय'); // वर्तमान लिंक $ (टी) में सक्रिय वर्ग जोड़ें। AddClass ('सक्रिय'); }   

यह कोड सक्रिय स्लाइड शो के क्षैतिज-स्क्रॉल, और स्लाइडशो के एक पृष्ठ के अंदर अधिक div (div1, div2, div3) प्रस्तुत कर रहे हैं और प्रत्येक div पर यह कोड संलग्न है :

  $ ("# div1")। हॉवर (फ़ंक्शन () {var $ this = $ (this); $ this.css ({'z-index': '10', 'बॉक्स' ': 1px 3px 6px # 444', 'position': 'fixed'})। ({'Height': "390", 'width': "840", 'marginop': "-12", 'मार्जिन लेफ्ट': "-12",});}, फ़ंक्शन () {var $ this = $ (this); $ this.css ({'z-index': '1', 'boxShadow': '0px 0px ('' ऊंचाई ':' 350 ',' width ': "800",' मार्जिनटॉप ': "0",' मार्जिन लिफ्ट ': "0"}); });   

यह HTML में कोड है:

  & lt; a href = "#" onClick = "goto ('# about', यह); वापसी गलत; "& gt; & Lt; div id = "div2" style = "background-color: #fff; चौड़ाई: 250px; सीमा: 1px ठोस # 000; न्यूनतम-ऊंचाई: 250px; रंग: काला;" & gt; के बारे में & lt; / div & gt; & lt; / a & gt;   

समस्या यह है कि जब मैं एक div पर क्लिक करता हूं जो स्लाइड शो में से एक पृष्ठ पर मौजूद होता है, उदाहरण के लिए div1, और मुझे इसे दूसरे पेज पर क्षैतिज रूप से स्थानांतरित करने की आवश्यकता है स्क्रॉल के साथ डिवीजन के अंदर चलता रहता है और पेज वन में नहीं रहना, मैं इसे कैसे से बच सकता हूं?

मैं चाहता हूं कि जब मैं सिस्टम पर क्लिक करता हूँ तो स्लाइड शो के दूसरे पृष्ठ पर जाता है, लेकिन नहीं इसके साथ ही मैं दूसरे पेज पर जाने के लिए क्लिक किए जाने वाले डिवा को खींच भी कर सकता हूं।

गोटो () । यहां मैं जांच कर रहा हूं कि # div2 hovered स्थिति में है।

यदि हां, तो मैं इसे वापस मूल स्थिति में ले जाता हूं और केवल तब मैं अगले पृष्ठ पर जाता हूं।

  यदि (parseInt ($ ("# div2") । सीएसएस ("z-index"), 10) & gt; 1) {$ ("# div2")। सीएसएस ({'z- अनुक्रमणिका': '1', 'boxShadow': '0px 0px 0px', 'position '(' ऊंचाई ': "250",' चौड़ाई ': "250",' मार्जिनटॉप ': "0",' मार्जिन लेफ्ट ': "0"}, फ़ंक्शन () {$ (एटीएम) ".contentbox-wrapper")। चेतन ({"left": - ($ (id) .position ()। Left)}, 600);}); } और {$ ("। सामग्री बॉक्स-आवरण")। चेतन ({"left": - ($ (id) .position ()। Left)}, 600); }   

इसे चेक करें

अपडेट करें:

बस एक और स्थिति जोड़ें, ऊपर अपडेट कोड देखें। / P>



No comments:

Post a Comment