Thursday 15 July 2010

Twitter Bootstrap - Buttons appear all the same size -


G'day सहायकों!

मैं निम्नलिखित समस्या से जूझ रहा हूँ:

  & lt; a href = "..." वर्ग = "बीटीएन बीटीएन-मिनी" & gt; & lt; i वर्ग = "आइकन-पेंसिल" & gt; & lt; / i & gt; संपादित करें & lt; / a & gt;   

और

  & lt; a href = "..." वर्ग = "btn btn-बड़े" & gt; & lt; i वर्ग = "आइकन पेंसिल "& gt; & lt; / i & gt; संपादित करें & lt; / a & gt;   

पूरे एक ही प्रारूप में दिखाई देते हैं। दोनों बड़े बटन शैली में हैं लेकिन मेरा पहला बटन छोटा बटन के रूप में प्रकट होना चाहिए (बड़े बटन के समान आकार नहीं) क्या कोई भी विचार है कि ऐसा क्यों है? जब मैं कोशिश करता हूं - समस्याएं भी दिखाई देती हैं

मुझे आशा है कि कोई भी मुझे मदद कर सकता है।

उन्नत में धन्यवाद।

चीयर्स

btn-मिनी और btn-बड़े काम पूरी तरह से के लिए ठीक मुझे। कृपया जांचने के लिए अन्य HTML या सीएसएस देखें कि समस्या कुछ अन्य तत्वों के कारण है या नहीं। नमूना

No comments:

Post a Comment