Tuesday 15 February 2011

Android: Is there any way to find out which view was being click -


मेरे पास ListView के साथ BaseAdapter जिसके आइटम हैं LinearLayout । अंदर LinearLayout , एक TextView और एक RadioGroup

मैंने OnItemClickListener सूची दृश्य के लिए हालांकि, जब मैंने आइटम को ListView के अंदर क्लिक किया कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं!

मैं जानना चाहता हूं कि मैं कैसे पता लगा सकता था कि किस दृश्य पर क्लिक किया गया था क्या लॉग .सेटशोक्लेटिंगव्यू (सच्चा) ?

पहले कोई तरीका है आपके एक्सएमएल में एक इवेंट की आवश्यकता है जो कि ऐसा कुछ है

  android: onClick = "myCheckMethod"   

आपको यह कथन लिखने / लिखने की आवश्यकता है अपने बटन और रेडियो बटन के लिए।

अब आपके जावा फ़ाइल में (कक्षा) विधि को घोषित करें और इसे देखने के साथ मेल करें और आपको पता चल जाएगा कि किस दृश्य को क्लिक किया गया था

  public शून्य myCheckMethod (देखें वी) {// बहुत ही दिलचस्प स्ट्रिंग कॉलर कुछ करता है = ""; If (R.id.DI == v.getId ()) {caller = "DI"; } और अगर (R.id.btnExp == v.getId ()) {caller = "Exp"; } Log.i (टैग, "देखें क्लिक किया गया था:" + कॉलर); }   

संपादित करें उपयोगकर्ता ने आईडी को कैसे जानना अनुरोध किया है

  getResources ()। GetResourceEntryName (int resid);   

या

  getResources ()। GetResourceName (इंट रेसिड);   

आप मुझे लगता है कि पहले एक पसंद करेंगे।

No comments:

Post a Comment