Monday 15 August 2011

javascript - Why doesn't jQuery function properly on keydown? -


मेरे पास यह बाहरी jQuery कोड है:

  jQuery (दस्तावेज़) .one ('keydown एचटीएमएल () == "0") {$ ("# टीबी")। Html ("चिकन का परीक्षण करना।")} और 'जी', फ़ंक्शन (ईवीटी) {if ($ ("# tb")। Html {$ ("# टीबी")। Html ("मुर्गियों को भी गंदगी।")} वापसी झूठी;});   

कंसोल में कोई त्रुटि नहीं है।

मुझे पता है कि इसके बजाय मूर्खतापूर्ण है, लेकिन। वैसे भी, जब भी मैं वेबपेज पर जाता हूं वह पृष्ठ में डिफ़ॉल्ट 0 को बिना किसी चीज़ के स्थान पर ले जाता है तब, जब मैं कोई चाबी दबाता हूँ, तब कुछ भी नहीं होता। आखिरकार, मैं इस स्क्रिप्ट को अंत में क्या करना चाहता हूं, वह अक्षर या संख्या प्रदर्शित करता है जो कि उपयोगकर्ता के कोड को tb div में प्रदर्शित करता है।

मैं stackoverflow के लिए नया हूँ तो कृपया मुझे बताओ अगर मेरी स्वरूपण गलत है या अगर मैंने एक नियम तोड़ दिया है।

ठीक है, इसलिए मैंने कोड संपादित किया और यहां मेरे पास है:

 ("कुंजीडाउन", फ़ंक्शन (ईवेंट) {if ($ ("# tb")। Html () == "0") {$ ("# tb")। एचटीएमएल ("चिकन का परीक्षण करना।") और {$ ("# टीबी")। Html ("मुर्गियां भी पादना।")}});   

यह अभी भी काम नहीं करता है।

एक div तत्व में कुंजीडाउन ईवेंट नहीं है

इसलिए मुझे लगता है कि आप div के अंदर एक इनपुट का जिक्र कर रहे हैं ..

HTML

  & lt; div id = "tb" & gt; & Lt; अवधि वर्ग = "आउटपुट" & gt; & lt; / span & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" / & gt; & Lt; / div & gt;   

जेएस

  // इसे कंटेनर $ ('# टीबी') पर इनपुट पर ईवेंट को सौंपना। पर (" Keydown ", 'इनपुट', फ़ंक्शन (इवेंट) {// $ (this) .val () - कुंजीडाउन पर इनपुट का मान हो जाता है यदि ($ (this) .val () ===" ") {// डिवेल $ ("आउटपुट")। Html ("चिकन का परीक्षण करना।");} और {$ ("। आउटपुट")। Html ("मुर्गियां गोज़।");}}) के लिए html सेट करें।     

  // दस्तावेज़ को घटना में बाँध करें, जो दस्तावेज़ को फ़ोकस करते समय आग लगाते हैं और // एक कुंजी को दबाया जाता है $ ( दस्तावेज़) .on ('keydown', फ़ंक्शन (इवेंट) {// g के लिए कुंजी कोड यदि (event.keyCode === 71) {// इंपोर्ट को इनपुट पर बाइंड करें जब g दबाया जाता है $ ('# tb input' ) .on ('keyup', inputkeydowndown); // दस्तावेज़ पर घटना को बिना किसी लंबी आवश्यक $ (दस्तावेज़) के रूप में खोलना .ऑफ़ ('कुंजीडाउन');} वापसी;}); फ़ंक्शन इनपुट केयडाउन () {// $ (this) .val () - कुंजीडाउन पर इनपुट का मान हो जाता है यदि ($ (this) .val () === "") {// सेट करें html को स्पिन के अंदर div $ ("। आउटपुट")। Html ("चिकन का परीक्षण करना।"); } और {$ ("। आउटपुट")। Html ("मुर्गियां भी गोज़।"); }}   



No comments:

Post a Comment